A
Hindi News बिहार नीतीश कुमार को बीजेपी की खुली चुनौती, सम्राट चौधरी बोले- हिम्मत है तो बिहार में चुनाव की घोषणा कीजिए, जानें और क्या कहा

नीतीश कुमार को बीजेपी की खुली चुनौती, सम्राट चौधरी बोले- हिम्मत है तो बिहार में चुनाव की घोषणा कीजिए, जानें और क्या कहा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने खुली चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार तो सिर्फ सरकार बचान के लिए जीते हैं। चुनाव में जाने की उनकी हिम्मत नहीं है।

नीतीश कुमार पर सम्राट चौधरी का प्रहार- India TV Hindi Image Source : PTI नीतीश कुमार पर सम्राट चौधरी का प्रहार

बिहार के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुली चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि डरने वाले चुनाव की बात नहीं करते हैं। हारने वाले चुनाव से भागते हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार आप में हिम्मत है, तो बिहार में चुनाव की घोषणा कीजिए। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मैं जानता हूं कि आप डरे हुए हैं, क्योंकि आपका जनमत पूरी तरह से खत्म हो चुका है।

"आप तो सिर्फ सरकार बचाने के लिए जीते हैं"

नीतीश कुमार पर हमला करते हुए सम्राट चौधरी ने आगे कहा, "इसलिए आज देश के प्रधानमंत्री ने एक राष्ट्र और एक चुनाव की बात की है, जो जनता की ताकत पर बनी हुई सरकार की ताकत बोल रही है। आपके जैसे डरपोक व्यक्ति जो राजनीतिक तौर पर चोरी छिपे सरकार बनाते हैं, वे ये बात नहीं समझ सकते।" उन्होंने कहा, "नीतीश कुमार तो सिर्फ सरकार बचाने के लिए जीते हैं। आपको चुनाव में जाने की हिम्मत नहीं है, इसलिए आप कह रहे हैं कि देश के लोग डरे हुए हैं। वे डरे हुए नहीं है, जो ताकतवर होता है, जनता के बीच होता है, वही चुनाव की बात करता है।"

विपक्षी गठबंधन की बैठक के बाद क्या बोले नीतीश?

बता दें कि मुंबई में विपक्षी गठबंधन के दलों की बैठक के बाद पटना पहुंचने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि इंडिया (I.N.D.I.A) को मजबूत होते देख बीजेपी डर गई है, तभी तो केंद्र सरकार विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक साथ कराने की बात कह रही है। उन्होंने कहा था कि लोकसभा का सत्र बुलाया जा रहा है। इसका मतलब समझ रहे हैं न, मतलब है कि जल्दी चुनाव कराना है। नीतीश ने कहा कि केंद्र वाला पहले भी चुनाव करा सकता है, इसलिए हमलोगों को एकजुट होकर तेजी से काम करना है।