A
Hindi News बिहार 15 साल की मुस्कान पर आ गया भाई का दिल, शादी का बना रहा था दबाव, मना करने पर ले ली जान

15 साल की मुस्कान पर आ गया भाई का दिल, शादी का बना रहा था दबाव, मना करने पर ले ली जान

शनिवार की देर शाम युवती की मां घर के बाहर कुछ काम के लिए गई थी तभी घर मे शोर सुनाई दिया। जब वह पहुंची तो देखी कि मुस्कान का शव पंखे से लटका हुआ है। साथ में आरोपी शिबू के परिवार वाले खड़े हैं।

chhapra murder- India TV Hindi Image Source : INDIA TV छपरा में एक युवती का फंदे से लटका शव मिला

बिहार के छपरा में एकतरफा प्यार में 15 साल की लड़की की हत्या का एक मामला सामने आया है। रविवार को संदिगध हालत में लड़की का शव पंखे से लटका मिला था। परिजनों का आरोप है कि शादी नहीं किए जाने पर गला दबाकर हत्या की गई है। वहीं, आपको बता दें कि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि पड़ोस में रहने वाला भाई निकला। यहां पड़ोस के भाई द्वारा बहन पर शादी का दबाव बनाया जा रहा था। शादी नहीं किए जाने पर गला दबाकर हत्या कर दी। लड़की की मौत के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।  

मुस्कान के परिवार को मिल रही थी धमकियां
घटना मढ़ौरा थाना क्षेत्र के जदौली बथाना गांव की है। मृतका की पहचान जदौली निवासी 15 वर्षीय मुस्कान पिता नियामत अली के रूप में हुई। घटना के बाद सोमवार को पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। जहं से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बारे में जानकरी देते हुए मृतका के परिजनों के बताया कि पड़ोस के शिबू अली नामक युवक द्वारा मुस्कान पर शादी का दबाव बनाया जा रहा था। मृतका मुस्कान से एकतरफा प्यार करता था जिसको लेकर लड़के के परिजनों द्वारा शादी का दबाव बनाया जा रहा था। लेकिन लड़की के परिजन शादी करने से मना कर देते थे।

पंखे से लटका था मुस्कान का शव, पास खड़े थे शिबू के परिवार वाले
मुस्कान के परिवार को कई बार शिबू अली के परिवारवालों द्वारा धमकी दी गई थी। शनिवार की देर शाम युवती की मां घर के बाहर कुछ काम के लिए गई थी तभी घर मे शोर सुनाई दिया। जब वह पहुंची तो देखी कि मुस्कान का शव पंखे से लटका हुआ है। साथ में आरोपी शिबू के परिवार वाले खड़े हैं। शोर करने पर ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। परिजनों का आरोप है कि हत्या कर शव लटकाया गया था। मुस्कान के परिजनों द्वारा आरोप लगाते हुए तीन लोगों को पकड़कर पुलिस को सौंपा गया है।

(रिपोर्ट- बिपिन बिहारी प्रसाद)

यह भी पढ़ें-