A
Hindi News बिहार Exclusive: पटना में मेयर का चुनाव लड़ चुकीं श्वेता झा का खुलासा, पति ने दूसरों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रेशर डाला

Exclusive: पटना में मेयर का चुनाव लड़ चुकीं श्वेता झा का खुलासा, पति ने दूसरों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रेशर डाला

हथियारों के साथ फोटो खिंचवाने को लेकर चर्चा में आईं श्वेता झा ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि उनके पति दूसरों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रेशर डालते थे। गौरतलब है कि श्वेता पटना नगर निगम के मेयर पद का चुनाव लड़ चुकी हैं।

Shweta Jha- India TV Hindi Image Source : FILE पटना नगर निगम के मेयर पद का चुनाव लड़ चुकी हैं श्वेता झा

पटना: हथियारों के साथ फोटो खिंचवाने को लेकर चर्चा में आईं श्वेता झा ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की है। श्वेता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्टस लेने के लिए कुछ लोगों से मेरा शारीरिक शोषण करवाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि जो पति अपनी पत्नी का शरीर बेचना चाहता हो, उसके साथ कैसे रह सकती  हूं। अब उसने मुझे बदनाम करने के लिए ये सब किया है। मुझे हथियारों का कोई शौक नहीं है। गौरतलब है कि श्वेता झा पटना नगर निगम के मेयर पद का चुनाव लड़ चुकी हैं और हथियारों के साथ उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद से चर्चा में हैं। श्वेता ने बताया कि उन्हें 18 मार्च को पटना के अगमकुआं थाना की पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

हथियारों के साथ फोटो पर दी ये सफाई

Image Source : India Tvश्वेता झा ने इंडिया टीवी से की बात

श्वेता झा ने कहा कि उनके पति ही हथियारों के साथ तस्वीरों को वायरल कर रहे हैं। मैंने डमी हथियारों के साथ फोटो खिंचवाई थी। मैं मिसेज इंडिया बनने के बाद कई तरह के शूट वगैरह करती रहती हूं। मिसेज इंडिया बनने के बाद मेरे पति ने मेरा इस्तेमाल करने की कोशिश की। कॉन्ट्रैक्टस लेने के लिए कुछ लोगों से पहले मिलवाया और फिर उनसे मेरा शारीरिक शोषण करवाना चाहा। 

श्वेता ने कहा कि मैं एक मॉडल भी हूं और एक्टिंग भी करती हूं और इसी दौरान कुछ शूट के दौरान यह इस्तेमाल किया गया। यह डमी हथियार हैं, जिन्हें बस इंटरटेनमेंट के लिए इस्तेमाल किया गया, जिससे रियल फील आ सके। पुलिस ने नोटिस दिया है। उन्होंने पहले भी पूछताछ की है। उस वक्त भी मैंने यही कहा है कि ये नकली हैं और सिर्फ इंटरटेनमेंट के उद्देश्य से डमी  इस्तेमाल किया गया।

श्वेता ने कहा कि मैं बार-बार यही कहूंगी कि ये डमी हैं और यह सब जो कराया जा रहा है, जो लोग मेरे पीछे पड़े हैं और साजिश कर रहे हैं, वो उसमें कभी सफल नहीं होंगे क्योंकि सबको सच्चाई पता चलेगी। मेरे पति ही यह सब वायरल कर रहे हैं, मेरे फोटोस को निकाल रहे हैं और सरकार से भी मैं मांग कर रही हूं कि जो ऐसा वायरल कर रहा है, उस पर भी सख्त कार्रवाई हो। जब किसी चीज को शूटिंग के लिए किया जाता है तो वह वायरल करने के लिए नहीं किया जाता है।

पति पर लगाए चौंकाने वाले आरोप

श्वेता ने कहा कि वह व्यक्ति खुद बहुत खराब है। उसने मेरा शारीरिक शोषण किया है। मिसेज इंडिया होने का उसने इतना फायदा उठाया है कि मिसेज इंडिया यदि है तो अपने व्यवसायिक दोस्तों के साथ व्यवसाय में इसको कैसे तब्दील कर सके। देखने में वह बड़ा भोला है लेकिन ऐसा है नहीं। इसके दो-तीन लोग और जुड़े हुए हैं, सबका नाम अभी नहीं लूंगी, जो मुझसे बातें करते रहे हैं कि आज तक कि कैसे इसको व्यवसाय में तब्दील किया जाए।

श्वेता ने कहा कि मेरे पति ने कई बड़े-बड़े कांट्रेक्टर से मेरी मुलाकात यह कहकर करवाई कि मेरी पत्नी मिसेज इंडिया है और एक कंपनी की प्रोफाइटर है। क्या उनके साथ डिनर प्लान करूं, क्या लंच प्लान करूं, और भी बहुत सारी चीजें हैं।  ड्रिंक भी कर सकते हैं,  इस दौरान उन लोगों को भी यही बताया गया कि जो मुझे बताया गया कि वह कोर्टसी मीटिंग तक सीमित है, लेकिन फिर वह मुझ पर शारीरिक संबंध बनाने का प्रेशर बनाने लगे, जिससे उनको काम मिल सके। यह लोग फिल्म जगत के नहीं थे, यह जो कंपनी है, उससे संबंधित कॉन्ट्रेक्टर थे।

ये भी पढ़ें- 

यूपी: काशी को नवरात्रि में मिलेंगी 1400 करोड़ रुपए से ज्यादा की परियोजनाएं, इस तारीख को PM मोदी का दौरा प्रस्तावित

लंदन में लोकतंत्र को लेकर दिए गए बयान पर घिरे राहुल गांधी,  प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले- अडानी मामले पर डरे हुए हैं PM मोदी 

देखें VIDEO-