A
Hindi News बिहार "रूठे-रूठे सनम तुझे मनाऊ कैसे?", गिरिराज सिंह ने CM नीतीश के लिए गाया गाना-देखें VIDEO

"रूठे-रूठे सनम तुझे मनाऊ कैसे?", गिरिराज सिंह ने CM नीतीश के लिए गाया गाना-देखें VIDEO

गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश प्रधानमंत्री बनने के जुगाड़ में लगे हैं, लालू बेटे को मुख्यमंत्री बनाने में लगे हैं, जबकि ना प्रधानमंत्री का पद खाली है और ना ही मुख्यमंत्री का पद खाली है।

गिरिराज सिंह और नीतीश कुमार- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO गिरिराज सिंह और नीतीश कुमार

बिहार दौरे पर रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुजफ्फरपुर पहुंचे। इस मौके पर एक तरफ जहां अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला, तो दूसरी तरफ बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी दोनों नेताओं को आड़े हाथो लिया। गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश प्रधानमंत्री बनने के जुगाड़ में लगे हैं, वहीं लालू बेटे को मुख्यमंत्री बनाने में लगे हैं, जबकि ना प्रधानमंत्री का पद खाली है और ना ही मुख्यमंत्री का पद खाली है। गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार का हालात बताते हुए कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी के साथ गठबंधन में फिर से शामिल होने के लिए छटपटा रहे हैं।

"24 भी हमारा और 2025 भी हमारा" 

गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी के लिए गीत गा रहे हैं कि रूठे-रूठे सनम तुमको मनाऊं कैसे, जबकि बीजेपी ने कह दिया है कि नीतीश कुमार के लिए दरवाजे बंद हैं। उन्होंने आगे कहा कि उधर नीतीश कुमार अपनी लाचारी दिखाते हुए लालू प्रसाद के सामने कहते हैं, बड़का भैया अगर मुझे ज्यादा तंग करोगे, तो मैं मायके चली जाऊंगी, तुम देखते रहिओ यानी बीजेपी के साथ चले जाएंगे। गिरिराज सिंह ने कहा कि आज बिहार इन्हीं दोनों के अंतर्द्वंद में पीस रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि अमित शाह आए हैं, तो उन्हें आपलोग बता दें कि 24 भी हमारा और 2025 भी हमारा है। 

"नरेंद्र मोदी-अमित शाह की जोड़ी राम-लक्ष्मण की" 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि आज देश नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी में राम लक्ष्मण को देख रहा है। क्या आपने कभी सोचा था कि कश्मीर के अंदर से 370 धारा हटेगा? किसने हटाया? अमित शाह ने हटाया। तालियों की गड़गड़ाहट से अमित शाह को बता दें कि आपने भारत की अस्मिता को बचाने का काम किया। इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने लोगों से अपील की कि अभी दिवाली और छठ आने वाला है। चीन का सामान नहीं खरीदेंगे ना? पाकिस्तानियों का सामान भी नहीं खरीदेंगे? पाकिस्तानियों की सोच रखने वालों का भी सामान मत खरीदना।
- संजीव कुमार की रिपोर्ट

आखिर राजनाथ सिंह ने BSP-SP को क्यों कहा चुनावी चिड़िया? देखें VIDEO​

"पाटन का नतीजा जीतेगा भतीजा', महादेव एप मामले में भूपेश बघेल पर शिकंजा, क्या लगा पाएंगे हैट्रिक?

भारत में ईसाई बहुल वाले राज्य कितने हैं?