Sunday, July 14, 2024
Advertisement

आखिर राजनाथ सिंह ने BSP-SP को क्यों कहा चुनावी चिड़िया? देखें VIDEO

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भिण्ड में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि इस वक्त भारत की पहचान विश्व में तेजी से बढ़ी है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 05, 2023 17:29 IST
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह- India TV Hindi
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

भारत सरकार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को मध्य प्रदेश के भिण्ड जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में सभाओं को संबोधित किया। गोहद विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी और बीजेपी एससी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य, मेहगांव से प्रत्याशी राकेश शुक्ला, अटेर से प्रत्याशी अरविंद सिंह भदौरिया और भिण्ड विधानसभा से प्रत्याशी नरेंद्र सिंह कुशवाह के समर्थन में उन्होंने दिन भर ताबड़तोड़ सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान जगह-जगह उनका स्वागत किया गया।

प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया

भिण्ड शहर के खंडा रोड पर मंच से विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बीजेपी की केंद्र सरकार की उपलब्धियों के साथ ही प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि इस वक्त भारत की पहचान विश्व में तेजी से बढ़ी है। उन्होंने कहा कि आगामी 2027 तक विश्व की तीन सबसे बड़ी महाशक्तियों में भारत भी शामिल रहेगा, जिसमें अमेरिका, चीन और उसके बाद भारत का ही नंबर आएगा। उन्होंने कहा कि भारत की जीडीपी भी लगातार कई गुना बढ़ी है। 

I.N.D.I.A. गठबंधन पर भी साधा निशाना

इस दौरान मंच से बोलते हुए राजनाथ सिंह ने मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (BSP) और समाजवादी पार्टी (SP) को चुनावी चिड़िया बता दिया। राजनाथ सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से मौसम में चिड़िया उड़कर उस पार से इस पार आती हैं, ठीक उसी प्रकार बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी मध्य प्रदेश में एंट्री ले लेती हैं। राजनाथ सिंह ने I.N.D.I.A. गठबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह केवल मोदी विरोध का एलाइंस है। अगर आप मोदी विरोधी हैं, तो उसमें शामिल हो सकते हैं। उनके पास कोई विजन और मिशन नहीं है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र सिंह कुशवाह की तारीफ करते हुए उन्हें अव्वल बता दिया।

- परानिधेश भारद्वाज की रिपोर्ट

I.N.D.I.A गठबंधन में टूट? JDU के साथ सजह नहीं कांग्रेस, सीट-बंटवारे पर नीतीश ने फोड़ा ठीकरा

सांप तस्करी के आरोप पर एल्विश यादव ने मेनका गांधी को दी धमकी, कहा- नहीं छोड़ूंगा, एक्टिव हो गया हूं

आखिर राजनाथ सिंह ने BSP-SP को क्यों कहा चुनावी चिड़िया? देखें VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement