A
Hindi News बिहार ये कैसी मौत! सड़क हादसे में दूसरे की चिता पर गिरा बाइक सवार, जिंदा जला

ये कैसी मौत! सड़क हादसे में दूसरे की चिता पर गिरा बाइक सवार, जिंदा जला

एनएच-27 पर दाहा पुल के पास दूसरे व्यक्ति की चिता जल रही थी। आग की तेज लपटों के कारण उस मृतक के परिजन वहां से हट गए थे। तभी चिता की तरफ से तेज आवाज पर लोगों का ध्यान गया। जबतक लोग दौड़कर वहां पहुंचते, एक जिंदा आदमी वहां जलता दिखा।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

अब तक आपने कई तरह के सड़क हादसों के बारे में सुना होगा, लेकिन बिहार के गोपालगंज से एक ऐसे सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत दूसरे की चिता पर गिरने से हो गई। इस सड़क हादसे में एक अन्य व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। दाहा पुल के पास दूसरे व्यक्ति की चिता जल रही थी। आग की तेज लपटों के कारण उस मृतक के परिजन वहां से हट गए थे। तभी चिता की तरफ से तेज आवाज पर लोगों का ध्यान गया। जबतक लोग दौड़कर वहां पहुंचते, एक जिंदा आदमी वहां जलता दिखा।

पत्नी की दवा लेकर लौट रहे थे घर

दरअसल, यह पूरा मामला गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के एनएच-27 पर दाहा पुल के समीप का बताया जा रहा है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि वृत बेलवा गांव निवासी वकील प्रसाद अपने भतीजे शिव कुमार के साथ गुरुवार की देर शाम उत्तर प्रदेश के तमकुही इलाके से दवा लेकर बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दाहा पुल के समीप सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वकील प्रसाद पुल की टूटी रेलिंग से नीचे जल रही चिता पर जा गिरे। आसपास में किसी के नहीं रहने के कारण उसका आधा हिस्सा जल गया था। हालांकि, कुछ लोगों की नजरे जब उस पर पड़ी तो किसी तरह से उसे चिता से बाहर निकाला गया और पुलिस को सूचना दी।

वकील की मौत, भतीजा अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने तत्काल उसे लेकर गोपालगंज सदर अस्पताल पहुंची।  इस घटना में वकील प्रसाद की जलने से मौत हो गई जबकि, उनका भतीजा चिता के नजदीक जा गिरा। उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (IANS)