A
Hindi News बिहार खौफनाक! प्रेमी के साथ मिलकर करवा दी शिक्षक पति की हत्या, 8 महीने की प्रेग्नेंट है पत्नी

खौफनाक! प्रेमी के साथ मिलकर करवा दी शिक्षक पति की हत्या, 8 महीने की प्रेग्नेंट है पत्नी

2012 में मृतक सुधीर और सुमन दोनों एक स्कूल में पढ़ाने के लिए जाते थे। इस दौरान सुधीर और सुमन के बीच दोस्ती हुई। फिर दोस्ती से प्यार हुआ और 2012 में ही दोनों ने शादी कर ली।

मृतक की फाइल फोटो और...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतक की फाइल फोटो और गिरफ्तार आरोपी

बिहार के हाजीपुर में एक स्कूल संचालक की हत्या की खौफनाक साजिश का खुलासा हुआ है। पत्नी ने ही हत्या की साजिश रच डाली और अपने प्रेमी के साथ मिलकर शिक्षक पति को गोली मरवाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्या के 2 महीने बाद यह खुलासा किया है। मामले में 8 महीने की प्रेग्नेंट महिला और उसे प्रेमी को गिरफ्तार कर सलाखों में बंद कर दिया गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल हत्या की खौफनाक कहानी है हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के बलवा कुंवारी की, जहां बीते 8 अक्टूबर को किसल सेंट्रल निजी स्कूल के संचालक सुधीर कुमार की अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मारकर हत्याकर दी। पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में पिछले 2 महीने से लगी हुई थी। मामले की पुलिस ने गहनता से जांच की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। मृतक स्कूल संचालक सुधीर की हत्या की साजिश उसकी पत्नी सुमन ने ही अपने प्रेमी प्रभात के साथ मिलकर रची थी। सुमन ने पति की हत्या करवाने के लिए 35000 रुपये में एक शूटर को टेंडर दिया और पूरी प्लानिंग के साथ शूटर वारदात को अंजाम देने पहुंचा।

सुमन ने पहले से ही सुधीर के रूम की खिड़की खोल रखी थी। फिल्मी स्टाइल में हत्यारा खिड़की के रास्ते सुधीर के रूम में दाखिल हुआ और गोली मारकर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद हाजीपुर पुलिस ने मामले का खुलासा करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा ली लेकिन तब भी कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था।

2012 में की थी लव मैरिज

बता दें कि 2012 में मृतक सुधीर और सुमन दोनों एक स्कूल में पढ़ाने के लिए जाते थे। इस दौरान सुधीर और सुमन के बीच दोस्ती हुई। फिर दोस्ती से प्यार हुआ और 2012 में ही दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद दोनों ने दिल्ली में 4 साल अपना समय बिताया। इसके बाद 2016 में बिहार लौट आए और एक अपना निजी स्कूल शुरू किया। स्कूल अच्छा खासा चलन शुरू हो गया लेकिन इसी बीच 2018 में एक शिक्षक प्रभात नाम का शख्स की एंट्री हुई। प्रभात उसी स्कूल में शिक्षक के रूप में अपना काम कर रहा था। इसी बीच प्रभात और स्कूल के संचालक के पत्नी सुमन से दोस्ती हो गई और दोस्ती धीरे-धीरे प्रेम संबंध में बदल गई। इसकी भनक धीरे-धीरे स्कूल संचालक मृतक सुधीर को लगी तो उसने प्रभात को अपने स्कूल से निष्कासित कर दिया। वह अपनी पत्नी पर अक्सर दबाव बनाने लगा और मारपीट करने लगा।

पति को रास्ते से हटाने के लिए रची साजिश

इसके बाद प्रभात और सुमन ने मिलकर सुधीर को अपने रास्ते से हटाने की यह खौफनाक साजिश रची। सुधीर की हत्या 8 अक्टूबर 2023 को हई। इसके बाद पुलिस ने 2 महीने के अंदर हत्या का खुलासा किया जिसमें प्रेग्नेंट पत्नी सुमन और उसके प्रेमी प्रभात को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अभी भी इस मामले में शूटर और दो अन्य लोग शामिल है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है। इस मामले में वैशाली जिले के एसपी रविरंजन में प्रेस कॉन्फ्रेंस बताया कि शिक्षक की हत्या बीते 8 अक्टूबर को हुई थी जिसमें जांच पड़ताल की गई तो यह मामला सामने आया है हत्या की साजिश मृतक सुधीर की पत्नी सुमन द्वारा रची गई थी। सुमन ने ही अपने नए प्रेमी प्रभात के साथ हत्या की साजिश रची और शूटर को टेंडर देकर गोली मरवा कर हत्या करवाई। 

(रिपोर्ट- राजा बाबू)

यह भी पढ़ें-