A
Hindi News बिहार बिहार के सिवान में दर्दनाक हादसा, ट्रेन से कटकर 4 लोगों की हुई मौत

बिहार के सिवान में दर्दनाक हादसा, ट्रेन से कटकर 4 लोगों की हुई मौत

बिहार के सिवान में दर्दनाक हादसा, ट्रेन से कटकर 4 लोगों की हुई मौत। ये घटना सीवान-गोरखपुर रेलखंड पर मैरवा स्टेशन के पास लक्ष्मी रेलवे लाइन के पास की है।

बिहार में रेल हादसा।- India TV Hindi Image Source : PTI बिहार में रेल हादसा।

बिहार के सिवान जिले से हादसे की दर्दनाक खबर सामने आ रही है। सिवान के मैरवा लक्ष्मीपुर ढाल के समीप ट्रेन से कटकर 4 लोगों की मौत हो गई है। यह दर्दनाक घटना सिवान -गोरखपुर रेलखंड पर मैरवा स्टेशन के पास घटी है। ट्रेन की चपेट में आने से चार लोगो की दर्दनाक मौत हो गई जिसमें दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। आइए जानते हैं कि कैसे हुआ ये हादसा। 

कैसे हुई ये दुर्घटना?

ये घटना सीवान-गोरखपुर रेलखंड पर मैरवा स्टेशन के पास लक्ष्मी रेलवे लाइन के पास की है। बताया जा रहा है कि गेहूं की कटनी करके महिला अपने बच्चों को लेकर घर लौट रही थी। तभी दो बच्चे रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आ गए। दोनों बच्चों को बचाने के क्रम में दोनों महिलाएं भी ट्रेन की चपेट में आ गई। इस कारण चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये सभी लोग लक्ष्मीपुर गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सभी गेहूं की कटनी करके अपने घर लौट रहे। तभी लक्ष्मीपुर रेलवे लाइन के पास ट्रेन हादसा में चारों के दर्दनाक मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने क्या बताया?

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतका नीतू देवी गेंहूं की कटाई कर के लौट रही थी। इसी दौरान उनके दो बच्चे ट्रेन देखने की ललक में पटरी के समीप दौड़ने लगे। इस दौरान दोनों तरफ से ही ट्रेन आ गई। बच्चों को बचाने के चक्कर में दो महिलाएं भी ट्रेन की चपेट में आ गई। नतीजतन 4 लोगों की मौत हो गई। 

अचानक ट्रेन आने से हुआ हादसा

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, दोनों ट्रैक पर अचानक से ट्रेन आने के कारण ये हादसा हुआ है। हादसे के बाद रेलवे ट्रैक पर अफरातफरी का माहौल हो गया और मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। रेल पुलिस और रेलवे के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। जानकारी के अनुसार, मृतक सभी लोग लक्ष्मीपुर के ही रहने वाले हैं और एक ही परिवार के हैं। (रिपोर्ट: कैलाश कुमार)

ये भी पढ़ें- बिहार में प्रशिक्षु शिक्षकों की छुट्टी पर फिर विवाद, ईद और रामनवमी को लेकर जारी हुए दो-दो आदेश

डिलीवरी के लिए आई थी महिला, अस्पताल ने बाहर निकाला तो पेड़ के नीचे हुआ प्रसव; नवजात की मौत