A
Hindi News बिहार जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला, दो गुटों में जमकर हुई मारपीट

जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला, दो गुटों में जमकर हुई मारपीट

जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला हुआ है। कुशवाहा का आरोप है कि भोजपुर जिले के जगदीशपुर में नायका टोला मोड़ के पास उनके काफिले पर हमला किया गया।

जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला- India TV Hindi Image Source : ANI जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला

जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला हुआ है। कुशवाहा का आरोप है कि भोजपुर जिले के जगदीशपुर में नायका टोला मोड़ के पास उनके काफिले पर हमला किया गया।काफिले पर पत्थर फेंके गए हैं, हालांकि कुशवाहा को चोट नहीं आई है। गांव वालों ने काले झंडे भी दिखाए हैं। जदयू नेता ने ट्वीट में लिखा है कि मौके पर जब सुरक्षाकर्मी पहुंचे तब हमला करने वाले सभी लोग वहां से भाग निकले। 

हमले की जानकारी नहीं: तेजस्वी यादव

जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमले को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे पास इसकी कोई जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो कार्रवाई की जाएगी।   

'कुशवाहा कोई गाजर-मूली नहीं है'

इससे पहले बक्सर में कुशवाहा ने पार्टी के अंदर उनके खिलाफ बोलने वालों पर हमला बोला था। यहां कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर पार्टी की व्यवस्था तक पर कई सवाल खड़े किए। जब उनसे पूछा गया कि आपके बयान पर पार्टी कार्रवाई कर सकती है तो उन्होंने कहा कि 'उपेंद्र कुशवाहा कोई गाजर-मूली नहीं है जो कोई भी उखाड़ कर फेंक देगा।' 

मुख्यमंत्री बताएं मुझे कहां आना है?

वह यहीं नहीं रुके। उन्होंने एक बार फिर से कहा कि पार्टी पूरी तरह से कमजोर हो चुकी है। पार्टी को मजबूत करने के लिए जो कुछ हो सकता है मैं लगातार कर रहा हूं। मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह कहा है कि यह बातें मीडिया में नहीं करनी चाहिए तो, मुख्यमंत्री बताएं कि मुझे कहां आना है?