A
Hindi News बिहार 'खरगे को कोई नहीं जानता, नीतीश कुमार बनेंगे पीएम', JDU विधायक के बयान से मची सियासी हलचल

'खरगे को कोई नहीं जानता, नीतीश कुमार बनेंगे पीएम', JDU विधायक के बयान से मची सियासी हलचल

बिहार के भागलपुर में जदयू विधायक गोपाल मंडल के एक बयान ने राजनीतिक हलचल तेज कर दी है। गोपाल मंडल ने कहा है कि मल्लिकार्जुन खरगे को कोई नहीं जानता है। नीतीश कुमार पीएम बनेंगे, क्योंकि उन्हें पूरा देश जानता है।

JDU विधायक के बयान से मची सियासी हलचल।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV (FILE PHOTO) JDU विधायक के बयान से मची सियासी हलचल।

भागलपुर: इंडिया गठबंधन की चार बैठकें संपन्न की जा चुकी हैं। वहीं चौथी बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पीएम पद का उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर चर्चा हुई। टीएमसी और आम आदमी पार्टी की ओर से मल्लिकार्जुन खरगे को पीएम पद का उम्मीदवार बनाए जाने का प्रस्ताव रखा गया है। वहीं इस बैठक में बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे। हालांकि नीतीश कुमार इस बैठक से जल्दी ही बाहर निकल गए और फिर चर्चाएं यह भी हुईं कि इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक में सबकुछ ठीक नहीं रहा। इन सब के बीच अब नीतीश सरकार के एक विधायक का बयान सामने आया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि खरगे को कौन जानता है। नीतीश कुमार ही पीएम बनेंगे। 

मल्लिकार्जुन खरगे को जानने से भी किया इंकार

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए गए एक बयान में भागलपुर की गोपालपुर विधानसभा सीट से जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने कहा है कि 'पब्लिक नहीं मानेगी। खरगे-फरगे का नाम नहीं जानता है। अभी नाम बोले हैं तो हम सुने हैं। जानता भी नहीं हूं कि वो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं खरगे जी। आप बोले तो हम जान गए। आगे उन्होंने कहा कि उनको कोई नहीं जानता है। बड़े मुख्य-मुख्य लोग उन्हें जानते होंगे, लेकिन आम पब्लिक नहीं जानता है। आम पब्लिक नीतीश कुमार को जानता है। नीतीश कुमार प्राइम मिनिस्टर बनेंगे और सब कोई नीतीश कुमार को जानता है। पूरा हिन्दुस्तान जानता है, खरगे को नहीं जानता है।'

पीएम पद के लिए कौन होगा चेहरा?

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पीएम पद का उम्मीदवार बनाए जाने की बात को लेकर सीएम नीतीश कुमार की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं बैठक से नीतीश कुमार का पहले ही बाहर निकल जाना बहुत कुछ इशारे कर रहा है। इन सब के बीच अब जदयू विधायक गोपाल मंडल ने खरगे को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिससे इंडिया गठबंधन में पीएम पद के चेहरे को लेकर राजनीति और भी गर्म हो गई है। वहीं अब देखना होगा कि इंडिया गठबंधन की तरफ से मल्लिकार्जुन खरगे को ही पीएम पद का चेहरा घोषित किया जाएगा या इसमें कोई बदलाव किया जाता है। 

यह भी पढ़ें- 

नीतीश ने तेजस्वी को मिलने के लिया बुलाया, आधे घंटे तक चली दोनों की मुलाकात-सूत्र

राम जी के 'ससुराल' से अयोध्या पहुंचाया जाएगा पाग-पान और मखाना, 15 जनवरी से 15 फरवरी तक भव्य लंगर