A
Hindi News बिहार जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने मुआवजा मांग रहे मृतक के परिजन को थप्पड़ जड़ा, देखें-VIDEO

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने मुआवजा मांग रहे मृतक के परिजन को थप्पड़ जड़ा, देखें-VIDEO

बिहार के भागलपुर में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने रोड जाम कर प्रदर्शन कर रहे मृतक के परिजन को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। मृतक के परिजनों ने रोड जाम कर हंगामा किया।

थप्पड़ मारते जेडीयू विधायक गोपाल मंडल- India TV Hindi Image Source : INDIA TV थप्पड़ मारते जेडीयू विधायक गोपाल मंडल

भागलपुरः बिहार में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल पर आजकल सत्ता का नशा सिर पर चढ़कर बोल रहा है। भागलपुर जिले में गोपाल मंडल ने सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे एक शख्स को थप्पड़ मार दिया। दरअसल, शनिवार की सुबह सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। घटना के बाद आक्रोसित ग्रामीणों ने एक्सीडेंट के आरोपी ट्रक को पकड़ लिया और रोड जाम कर मुआवजा की मांग करने लगे। इस दौरान जेडीयू विधायक गोपाल मंडल भी मौके पर पहुंच गए। शव उठाने का विरोध कर रहे मृतक के एक परिजन को विधायक ने थप्पड़ जड़ दिया। घटना भागलपुर के जीरो माइल चौक पर शनिवार की सुबह सात बजे के करीब की है। 

केला बेचने जा रहा था मृतक

मिली जानकारी के अनुसार, जीरो माइल चौक पर तेज रफ्तार से आ रहे हाइवा (ट्रक) ने  मनोज कुमार मंडल को कुचल दिया।  मनोज कुमार मंडल साइकिल पर केला लादकर रोजाना की तरफ से बेचने जा रहे थे। हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने ट्रक को रोक लिया तो देखा कि स्टेयरिंग खलासी के हाथों में थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर प्रशासन से मुआवजा की मांग करने लगे। मौके पर पहुंचे जेडीयू विधायक ने लोगों से रोड जाम खत्म करने को कहा।

मृतक के परिजनों से उलझ गए जेडीयू विधायक

इस पर प्रदर्शन कर मृतकों ने रोड खोलने से मना कर दिया और मुआवजा दिलाने की मांग करने लगे। इस पर मृतक के परिजनों से गोपाल मंडल उलझ गए और गुस्से में आकर पुलिस के सामने ही उसे एक मार दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि गोपाल मंडल की छवि बड़बोले विधायक की रही है। वे अभी हाल में ही कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लेकर भी बयान दिया था। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।