A
Hindi News बिहार राहुल के 'दोस्त' की पार्टी ने कन्हैया को बताया 'दूसरा सिद्धू', कहा- बर्बाद कर देगा

राहुल के 'दोस्त' की पार्टी ने कन्हैया को बताया 'दूसरा सिद्धू', कहा- बर्बाद कर देगा

RJD सूत्रों का कहना है कि पार्टी इस बात से नाखुश है कि तेजस्वी यादव से सलाह किए बिना कन्हैया कुमार को कांग्रेस में शामिल कर लिया गया। आपको बता दें कि कांग्रेस RJD के नेतृत्व वाले विपक्षी गठबंधन 'महागठबंधन' का हिस्सा है जिसने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के खिलाफ चुनाव लड़ा था।

kanhaiya Kumar another navjot singh sidhu will destroy congress says RJD राहुल के 'दोस्त' की पार्टी - India TV Hindi Image Source : PTI RJD राहुल के 'दोस्त' की पार्टी ने कन्हैया को बताया 'दूसरा सिद्धू', कहा- बर्बाद कर देगा

नई दिल्ली. कहा जाता है कि राजनीति में कोई किसी का दोस्त और कोई किसी का दुश्मन नहीं होता, हर फैसला मौका और फायदा देखते हुए किया जाता है। बिहार में कांग्रेस की 'बेस्ट फ्रेंड' लालू यादव की पार्टी को जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को राहुल गांधी द्वारा 'हाथ' थमाना पसंद नहीं आया है। RJD ने कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने पर कटाक्ष किया है और कहा है कि कन्हैया कुमार 'एक और नवजोत सिंह सिद्धू' की तरह है जो सबसे पुरानी पार्टी को 'बर्बाद' कर देगा।

दरअसल शुक्रवार को कांग्रेस को 'डूबता जहाज' बताकर उसका मजाक उड़ाते हुए RJD के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि कन्हैया कुमार के शामिल होने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। तिवारी ने कन्हैया के उस बयान का जिक्र किया कि "कांग्रेस एक बड़ा जहाज है जिसे बचाने की जरूरत है"। RJD नेता ने कहा, "वह एक और नवजोत सिंह सिद्धू की तरह है जो पार्टी को और बर्बाद कर देगा।"

शिवानंद तिवारी ने पत्रकारों से कहा, "कन्हैया कुमार के शामिल होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। वह पार्टी को नहीं बचा सकते। कांग्रेस एक डूबता जहाज है और इसका कोई भविष्य नहीं है।"

हालंकि RJD सूत्रों का कहना है कि पार्टी इस बात से नाखुश है कि तेजस्वी यादव से सलाह किए बिना कन्हैया कुमार को कांग्रेस में शामिल कर लिया गया। आपको बता दें कि कांग्रेस RJD के नेतृत्व वाले विपक्षी गठबंधन 'महागठबंधन' का हिस्सा है जिसने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि कांग्रेस की बिहार इकाई के नेताओं ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। (Input- Bhasha)