Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पंजाब में बैकफुट पर आ गई है कांग्रेस, मेरे ऊपर मेरी वफादारी ही इकलौता दबाव थी: अमरिंदर सिंह

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरीश रावत के बयान पर पलटवार करते हुए जवाब दिया है। अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैं कभी भी किसी तरह के दबाव में नहीं रहा। कांग्रेस के लिए वफादारी ही इकलौता दबाव थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 01, 2021 17:22 IST
पंजाब में बैकफुट पर आ गई है कांग्रेस, मेरे ऊपर मेरी वफादारी ही इकलौता दबाव थी: अमरिंदर सिंह- India TV Hindi
Image Source : PTI पंजाब में बैकफुट पर आ गई है कांग्रेस, मेरे ऊपर मेरी वफादारी ही इकलौता दबाव थी: अमरिंदर सिंह

चंडीगढ़: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरीश रावत के बयान पर पलटवार करते हुए जवाब दिया है। अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैं कभी भी किसी तरह के दबाव में नहीं रहा। मेरे लिए कांग्रेस के लिए वफादारी ही इकलौता दबाव था। उन्होनें आगे कहा कि कांग्रेस पंजाब में बैकफुट पर आ गई है। अमरिंदर सिंह ने कहा कि सूद्धू को कांगेस में तानाशाही की इजाजत क्यों मिली है। 

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने आज संवाददाताओं से कहा, "कहा जा रहा है कि उन्हें अपमानित किया गया था। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि पार्टी ने हमेशा उन्हें सम्मान दिया है और उनके साथ आदर से पेश आई है।" बता दें कि इस सियासी जंग की शुरुआत कुछ दिनों पहले अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के साथ हुई थी।

हरीश रावत ने कहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को किसान विरोधी बीजेपी का मददगार नहीं बनना चाहिए। रावत ने आगे कहा कि यह वक्त सोनिया गांधी के साथ खड़े होने का है। कांग्रेस नेता ने दावा किया कि कांग्रेस ने अमरिंदर सिंह को दो बार सीएम बनाया, उनका बहुत सम्मान किया। रावत ने आगे कहा कि दो बार कॉल कर अमरिंदर को मनाने की कोशिश भी की गई थी। हरीश रावत ने आगे कहा कि कैप्टन के हालिया बयान जरूर किसी के प्रभाव में आकर दिए गए हैं। हरीश रावत ने कहा कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है कि कांग्रेस ने अमरिंदर सिंह का अपमान किया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement