A
Hindi News बिहार पत्नी को रील्स बनाने से रोकता था महेश्वर, ससुराल वालों ने दामाद की फांसी लगाकर कर दी हत्या

पत्नी को रील्स बनाने से रोकता था महेश्वर, ससुराल वालों ने दामाद की फांसी लगाकर कर दी हत्या

बिहार के बेगूसराय में एक शख्स का केवल इसलिए मर्डर हो गया क्योंकि वह अपनी पत्नी को सोशल मीडिया पर रील्स बनाने से रोकता था। मृतक के पिता का आरोप है कि इस बात से नाराज ससुराल वालों ने उनके बेटे को फांसी लगा दी।

begusarai murder- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतक महेश्वर और उसकी पत्नी रानी कुमारी

बेगूसराय: आज के दौर में सोशल मीडिया यूजर्स पर रील्स बनाने का खुमार इस कदर चढ़ चुका है कि अब इस चक्कर में हत्याएं तक होने लगी हैं। बिहार के बेगुसराय से ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है। खबर है कि पत्नी को रील्स बनाने से रोकने पर एक पति को फांसी लगाकर मार दिया गया। ये घटना खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के फफौत गांव की है। मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र स्थित नरहन गांव निवासी रामप्रवेश राय के करीब 25 वर्षीय पुत्र महेश्वर कुमार राय के रूप में हुई है।

7 साल पहले हुई थी शादी, 5  साल का है बेटा

जैसे ही घटना की सूचना मिली तो पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले जांच शुरू कर दी। घटना के संबंध में मृतक के पिता रामप्रवेश राय ने बताया कि उनके बेटे महेश्वर की शादी 6-7 साल पहले फफौत निवासी पंडित जी की बेटी रानी कुमारी के साथ हुई थी। दोनों का एक 5 साल का बेटा सुशांत भी है। महेश्वर कोलकाता में मजदूरी करता था और हाल ही में घर गया था। पिछले कुछ दिनों से रामप्रवेश की बहू रानी कुमारी इंस्टाग्राम पर काफी रील्स बनाती थी। उनका बेटा इसका विरोध करता था। लेकिन मनबढ़ू किस्म की पत्नी उसकी बात मानने को तैयार नहीं थी। 

शव को छोड़कर गायब हो गए ससुराल वाले

इसी बीच रविवार की रात करीब 9 बजे महेश्वर अपने ससुराल में फफौत गया था। करीब 10:30 बजे रात में रामप्रवेश राय के कोलकाता में रह रहे दूसरे बेटे रुदल ने जब अपने भाई को फोन किया तो फोन किसी दूसरे ने उठाया और वहां काफी हलचल मची हुई थी। जिसके बाद उसने फोन करके घर वालों को सूचना दी। घर वाले जब फफौत पहुंचे तो ससुराल से सभी लोग गायब थे और शव रखा हुआ था। इसके बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को जांच पड़ताल के बाद कब्जे में ले लिया। 

पत्नी का अवैध संबंध होने का भी आरोप

मृतक के पिता महेश्वर राय ने आरोप लगाया है कि रील्स बनाने का विरोध करने पर उनके बेटे की फांसी लगाकर हत्या कर दी गई है। मृतक के परिजनों ने महेश्वर की पत्नी का अवैध संबंध होने का भी आरोप लगाया है। इन लोगों का कहना है कि जब हम सब पहुंचे तो चार-पांच युवकों ने अस्पताल ले जाने के बहाने शव को ठिकाने लगाने का भी प्रयास किया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है।

(रिपोर्ट- संतोष श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें-