Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिव्या पाहुजा हत्याकांड: क्राइम ब्रांच ने नौकरानी मेघा को किया गिरफ्तार, अभी तक नहीं मिली लाश

मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में क्राइम ब्रांच को एक और सफलता हाथ लगी है। इस मामले में होम हेल्प मेघा गिरफ्तार किया गया है। हालांकि 3 मुख्य आरोपी पहले से ही गिरफ्तार हो चुके हैं। लेकिन दिव्या पाहुजा की लाश अब तक नहीं मिली है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Swayam Prakash Published on: January 08, 2024 17:59 IST
Divya Pahuja- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पुलिस को अब तक नहीं मिली मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश

दिव्या पाहुजा हत्याकांड में आज क्राइम ब्रांच की टीम ने एक और संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान मेघा के रूप में हुई है। जांट टीम अब मेघा से विस्तृत पूछताछ कर रही है। इस सनसनीखेज मामले में अब छह टीमें तैनात की गई हैं, जिनमें पंजाब में दो टीमें तैनात हैं। बता दें कि मॉडल दिव्या पाहुजा का अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है। जिस मेघा को क्राइम ब्रांच ने उठाया है वह हाउस हेल्प का काम करती है। बता दें कि गैंगेस्टर संदीप गाडोली की एक्स-गर्लफ्रेंड दिव्या की पिछले हफ्ते ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

अभिजीत ने होम हेल्प मेघा को किया था शामिल

जानकारी मिली है कि इस हत्या की पूरी प्लानिंग अभिजीत ने बनायी थी। अभिजीत ने ही होम हेल्प मेघा को साजिश में शामिल किया था। मेघा ने अभिजीत की मदद की थी। अभी दो अन्य आरोपी - बलराज गिल और रवि को पकड़ने के लिए छापेमारी भी जारी है। इन आरोपियों ने अभिजीत को शव को ट्रांसपोर्ट करने में मदद की थी। चूकि दिव्या का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है, एक बार जब दोनों आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा, तो इस बारे में महत्वपूर्ण जानकारी स्पष्ट हो जाएगी कि मॉडल को पहले जहर दिया गया था या गोली मारकर हत्या की गई थी।

हत्याकांड के 3 मुख्य आरोपी हो चुके गिरफ्तार

गौरतलब है कि मॉडल दिव्या पाहुजा की 2 जनवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मॉडल गैंगेस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी है। इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी सहित 3 आरोपी कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिए गए थे। आरोपियों की पहचान 56 साल के अभिजीत सिंह, 28 साल के हेमराज और 23 साल के ओमप्रकाश के रूप में हुई है। अब इस मामले में होम हेल्प मेघा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें-

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement