Monday, April 29, 2024
Advertisement

बेवफा सनम ने शादी से किया इनकार, 50 घंटे से धरने पर बैठी प्रेमिका कर रही इंतजार; प्रेमी फरार

धनबाद में एक सनम बेवफ़ा निकला तो लड़की जिद्द पर अड़ गई और प्रेमी के घर के बहार डेरा डाल दिया। लड़की 50 घंटे से धरने पर बैठी है और न्याय की गुहार लगा रही है। वहीं इस मौके पर प्रेमी फरार हो गया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: January 08, 2024 16:50 IST
dhanbad news- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV धनबाद में धरने पर बैठी प्रेमिका

धनबाद: अपने प्रेमी की बेवफाई से आहत एक प्रेमिका उसके घर के आगे पिछले 50 घंटे से धरने पर बैठी है। कड़ाके की ठंड में खुले आसमान के नीचे बैठी इस लड़की को मनाने के लिए मुहल्ले के लोग तो आगे आए, लेकिन प्रेमी और उसके घर के लोग उसकी गुहार पर नहीं पसीज रहे। बताया जा रहा है कि लड़की के धरने पर बैठने की खबर मिलते ही उसका प्रेमी फरार हो गया है। 

एक साल पहले मधुबन मेले में हुई थी मुलाकात

ये पूरा वाकया धनबाद जिले के तोपचाची का है। प्रेमिका गिरिडीह जिला के मधुबन थाना क्षेत्र की रहने वाली है। 20 वर्षीय युवती ने बताया कि जनवरी 2023 को मधुबन मेला घूमने के दौरान तोपचांची थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले चमन महतो के बेटे रोहित कुमार महतो के साथ उसकी दोस्ती हुई थी। फिर दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी और बातें प्यार मे तब्दील हो गईं। युवती ने बताया कि रोहित शादी करने की बात कहकर मेरे साथ शारीरिक शोषण करता रहा, लेकिन बाद में वह मुकर गया। उसने काफी इंतजार किया, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ।

शादी करने से मुकरा और बात भी कर दी बंद

बताया जा रहा है कि तोपचांची थाना क्षेत्र के रामाकुंडा आमटांड में 20 वर्षीय युवती अपने प्रेमी युवक के घर के दरवाजे पर धरने पर बैठी हुई है। युवती के धरने के लगभग 50 घंटे बीत चुके हैं। युवती का आमटांड निवासी युवक रोहित कुमार से पिछले जनवरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन अचनक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से बात करना छोड़ दिया और शादी करने की बात से भी मुकर गया है। धरना पर बैठी युवती प्रेमी के सोशल मीडिया पर हुई चैट, वीडियो और फोटो सभी को दिखा रही है।

(रिपोर्ट- कुंदन सिंह)

ये भी पढ़ें-

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement