Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Shaadi.Com के फाउंडर शादी की शेरवानी में पहुंचे जिम, Video हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर हाल ही में कुछ ऐसा वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। Shaadi.Com के फाउंडर अनुपम मित्तल शादी के शेरवानी में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: January 08, 2024 14:56 IST
शेरवानी में एक्सरसाइज करते अनुपम मित्तल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शेरवानी में एक्सरसाइज करते अनुपम मित्तल

सोशल मीडिया बड़ी ही अजीब दुनिया है। इस दुनिया में कब क्या वायरल हो जाए, इसपर कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते हैं। मगर कुछ वीडियो ही ऐसे होते हैं जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच सके। और ऐसे में वीडियो अगर किसी बड़ी हस्ती का हो तो उसे वायरल होने में बिल्कुल समय नहीं लगता है। अभी सोशल मीडिया की दुनिया में कुछ ऐसा ही हो रहा है। दरअसल Shaadi.Com के फाउंडर अुनपम मित्तल का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान होने के साथ ही साथ हंसने भी लगेंगे।

वीडियो में क्या दिखा?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर अनुपम मित्तल का एक बड़ा अजीब ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुपम मित्तल शादी की शेरवानी पहनकर जिम पहुंच गए हैं। इतना ही नहीं वे शेरवानी पहनकर ही जिम में अलग-अलग एक्सरसाइज कर रहे हैं। इस दौरान बैकग्राउंड में आमिर खाने की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का गाना 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा' भी बज रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @divya_gandotra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, 'शादी डॉट कॉम के संस्थापक अनुपम मित्तल ने आमिर खान के दामाद को 99 अलग-अलग तरीके से रोस्ट किया।'

आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही अभिनेता आमिर खान की बेटी की शादी हुई थी जिसमें उनके दामाद जिम के कपड़ों में पहुंच गए थे। लोग इस वायरल वीडियो को उसी संदर्भ में जोड़कर देख रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 35 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह बहुत मजाकिया है, अनुपम मित्तल वास्तव में कई तरीके से अपनी बात रखना जानते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- इसकी जल रही होगी क्योंकि उसने शादी डॉट कॉम का इस्तेमाल नहीं किया होगा।

ये भी पढ़ें-

ऐसा प्रैंक कौन करता है भाई! Video पहले इमोशनल करेगा और फिर हंसते-हंसते पेट पकड़ लेंगे आप

वाह क्या टैलेंट है! शख्स ने पुराने टीवी के पुर्जे से बनाई राम मंदिर और भगवान श्रीराम की छवि, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement