Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'Instagram वाली बहू' वाला गाना सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल, लोग बोले- 'गाने में Vibe है भैया'

सोशल मीडिया पर आजकल एक नया गाना वायरल हो रहा है। इस गाने को इंस्टाग्राम चलाने वाली बहू को ध्यान में रखते हुए लिखा गया है जो खूब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 08, 2024 10:53 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

सोशल मीडिया की दुनिया भी बड़ी अजीब है। यहां कब क्या वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता है। अभी कुछ दिनों पहले ही ठंड पर लिखा हुआ एक पैरोडी गीत वायरल हुआ था। गीत इतना वायरल हुआ कि लोगों ने कमेंट्स की बौछार लगा दी। अभी ये गीत पुराना हुआ नहीं था कि अब इंस्टाग्राम वाली बहू पर एक नया गाना आ गया है। इसे भी लोग खूब सुन रहे हैं और मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

गाने में ऐसा क्या है?

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पन्ने पर गाना लिखा है जिसका टाइटल 'इंस्टाग्राम वाली बहू' लिखा हुआ है। वीडियो में दो लड़कियों ढोलक की ताल पर इस गाने को गा रही हैं। पूरे गाने में इस बात को ध्यान में रखा गया है कि बन्नी यानी बहू का पूरा ध्यान सिर्फ इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने में है। इस कारण कभी सास को चोट लगती है तो कभी सामान का नुकसान हो जाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nehachauhan14581 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 37 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कितने तेजस्वी लोग हैं, कितने शानदार विचार रखते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- अपनी शादी में ये गाना प्ले करवाऊंगी। एक यूजर ने लिखा- गाने में वाइब है भैया। एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या बात है भाई, सिस्टम है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

मेट्रो में सफर करते समय रहे सतर्क, वरना फोन को कहना पड़ सकता है 'अलविदा', देखें Video

Aeroplane में महिलाओं की ही क्यों बनाया जाता है Air Hostess, खूबसूरती नहीं ये है इसके पीछे का लॉजिक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement