Monday, May 13, 2024
Advertisement

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की शादी को हुए 44 साल, बेटी Esha Deol ने शेयर की मां-पापा की खूबसूरत तस्वीर

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की शादी को आज, 2 मई 44 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर उनकी बेटी ईशा देओल ने अपने माता-पिता की 44वीं शादी की सालगिरह पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 02, 2024 10:33 IST
Dharmendra and Hema Malini celebrate 44 years of marriage anniversary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की शादी को हुए 44 साल

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र आज, 2 मई 2024 को अपनी शादी के 44 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। ऑन स्क्रीन ही नहीं ऑफ स्क्रीन भी इस कपल की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद हैं। फिल्म 'शोले' से लेकर 'तुम हसीन मैं जवां' तक में अपनी शानदार एक्टिंग और केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत चुके हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की 44वीं शादी की सालगिरह पर उनकी बेटी ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर मां-पाप की एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। साथ ही बहुत ही प्यारा सा नोट भी शेयर किया है, जिसे पढ़कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

ईशा देओल ने धर्मेंद्र-हेमा की शेयर की अनदेखी तस्वीर

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए ईशा देओल ने ये भी बताया कि वह अपने माता-पिता से कितना प्यार करती हैं। धर्मेंद्र और हेमा की बेटी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे पापा और मम्मी को शादी की सालगिरह की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मैं आप दोनों से बहुत प्यार करती हूं, मैं बस इस खास मौके पर आपको गले लगाना चाहती हूं।'

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की शादी को हुए 44 साल

ईशा देओल ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें आप ड्रीम गर्ल को अपने पति धर्मेंद्र के कंधे पर सिर रखे देख सकते हैं। बता दें कि धर्मेंद्र और हेमा ने 1980 में शादी की और यह बॉलीवुड में उस समय की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। आज कपल की शादी के 44 साल पूरे हो गए हैं। वहीं इस तस्वीर में धर्मेंद्र ग्रीन कलर की शर्ट में बेहद कूल लग रहे हैं तो बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल फ्लोरल प्रिंटेड टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का वर्कफ्रंट

बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र आज भी अपने आइकॉनिक रोल्स के लिए जाने जाते हैं। करीब 6 दशक से धर्मेंद्र हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाए हुए हैं। धर्मेंद्र के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement