Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

धर्मेंद्र को आधी रात में इस बात पर हुआ अफसोस, पिता को याद कर कहा- 'काश कुछ वक्त...'

धर्मेंद्र बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। हिंदी सिनेमा के ही-मैन धर्मेंद्र ने 29 अप्रैल 2024 की आधी रात को अपने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनके दिवंगत पिता केवल किशन सिंह देओल और बेटे सनी देओल नजर आ रेह हैं। उन्होंने अनदेखी तस्वीर पोस्ट करते हुए अफसोस जताया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 29, 2024 13:47 IST
Dharmendra shares rare photo with late father and regrets not spending time- India TV Hindi
Image Source : X धर्मेंद्र ने आधी रात को पिता को किया याद

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को 88 साल हो चुके हैं। बॉलीवुड के हीमैन के नाम से मशहूर अभिनेता ने अपने शानदार अभिनय और दमदार किरदार से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आज भी वह लोगों के दिलों पर राज करते हैं। 60 के दशक के मोस्ट हैंडसम एक्टर धर्मेंद्र आज भी कई सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वह हमेशा अपने परिवार और अपने साथियों की पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं आज, 29 अप्रैल 2024 की आधी रात को धर्मेंद्र ने उनके बड़े बेटे सनी देओल और दिवंगत पिता केवल कृष्ण के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। अभिनेता धर्मेंद्र ने आधी रात को पोस्ट शेयर करते हुए अफसोस जताया है। 

धर्मेंद्र पिता को याद कर हुए भावुक

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने सोमवार, 29 अप्रैल को अपने एक्स हैंडल पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने बड़े बेटे सनी देओल और दिवंगत पिता केवल किशन सिंह देओल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र ने पीच कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। वहीं सनी के दादा जी को वाइट टी-शर्ट और हाथ में छड़ी पकड़े देखा जा सकता है।

धर्मेंद्र को हुआ अफसोस

सनी देओल के दादा जी संग तस्वीर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन लिखा, 'काश! मां बाप को और वक्त दिया होता!' अभिनेता ने ये तस्वीर आधी रात को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनके इस इमोशनल पोस्ट पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

धर्मेंद्र के पिता कौन थे?

हिंदी सिनेमा के ही-मैन धर्मेंद्र के पिता केवल कृष्ण पंजाब के लुधियाना जिले के एक गांव में रहते थे। वे गांव के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाध्यापक थे। उनकी शादी सतवंत कौर से हुई थी। बता दें कि पंजाबी जट परिवार में धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में ही बीता है। 1966 की फिल्म 'फूल और पत्थर' के बाद धर्मेंद्र ने दर्शकों के बीच रोमांटिक हीरो से एक्शन हीरो की छवि बना ली। वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र श्रीराम राघवन की आर्मी फिल्म 'इक्कीस' में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement