Monday, April 29, 2024
Advertisement

सलमान खान ने घुटनों पर बैठकर धर्मेंद्र को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, फोटो देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र का आज 88वां जन्मदिन मनाया जा रहा है। धर्म जी के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड के भाईजान ने उन्हें बहुत ही खास अंदाज में विश किया है। सलमान खान ने धर्मेंद्र की बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 08, 2023 20:42 IST
Salman Khan, Dharmendra- India TV Hindi
Image Source : X सलमान खान ने धर्मेंद्र को किया बर्थडे विश

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र का शुक्रवार, 8 दिसंबर को आज अपना 88वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र आज भी अपने दमदार किरदार के लिए जाने जाते हैं। धर्मेंद्र की फिल्में आज भी टेलीविजन स्क्रीन देखने को मिल जाती हैं जिनका लोग आज भी भरपूर आनंद लेते हैं। दिग्गज अभिनेता के साथ सलमान खान को कई बार स्पॉट किया जा चुका है। सलमान खान ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। सलमान खान ने धर्मेंद्र के साथ एक फोटो शेयर की है जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है। 

सलमान खान ने धर्मेंद्र को किया विश

सलमान ने अपने लोकप्रिय रियलिटी टेलीविजन शो 'बिग बॉस' से धर्मेंद्र के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें  माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में सलमान खान को धर्मेंद्र के पैरों पर घुटने टेकते और हाथ पकड़कर हंसते हुए देखा जा सकता है। दूसरी फोटो में सलमान, धर्मेंद्र के पीछे उनके कंधे पर हाथ रखकर खड़े दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर सलमान खान की शेयर की गई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। 

यहां देखें पोस्ट-

सलमान खान-धर्मेंद्र की दिखीं स्पेशल बॉन्ड

सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे धर्म जी।' फोटो में धर्मेंद्र को ब्राउन कलर के ब्लेजर में देखा जा सकता है। वहीं सलमान खान रिप्ड जींस, ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं। आज धर्मेंद्र ने अपने जीवन के 88 साल पूरे कर लिए हैं। पिछले 7 दशक से धर्मेंद हिंदी सिनेमा में एक्टिव हैं। इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी हैं। सलमान खान कई बार धर्मेंद के साथ अपनी स्पेशल बॉन्ड शेयर कर चुके हैं।

सलमान खान का वर्कफ्रंट 

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे हाल ही में कैटरीना कैफ संग 'टाइगर 3' में दिखाई दिए हैं।  वहीं इन दिनों सलमान खान 'बिग बॉस 17' को लेकर छाए हुए। 

ये भी पढ़ें: 

Temptation Island में कैमरे के सामने 9 साल बड़े बॉयफ्रेंड संग ल‍िपलॉक करती दिखीं तेजस्वी, वीडियो वायरल

24 साल की इस फेमस एक्ट्रेस का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

केजीएफ स्टार यश की अपकमिंग फिल्म का नाम सुनते ही क्रेजी हो जाएंगे, फर्स्ट लुक से मचाया तहलका

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement