Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Temptation Island में कैमरे के सामने 9 साल बड़े बॉयफ्रेंड संग ल‍िपलॉक करती दिखीं तेजस्वी, वीडियो वायरल

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस में मिले और आज तक एक दूसरे के साथ में हैं। टीवी के पॉपुलर कपल करण-तेजस्वी को टेम्पटेशन आइलैंड में कैमरे के सामने ल‍िपलॉक करते दिखें।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 08, 2023 18:27 IST
ऑन-स्क्रीन करण...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऑन-स्क्रीन करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश ने किया ल‍िपलॉक

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी 'बिग बॉस 15' दौरान शुरू हुईं और आज भी दोनों एक-दूसरे के साथ उतना ही प्यार करते हैं। करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश से प्यार करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अब तेजस्वी लोकप्रिय डेटिंग रियलिटी शो 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' के सीजन 1 के अपकमिंग एपिसोड में नजर आने वाली हैं, जिसे उनके 9 साल बड़े बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा और मौनी रॉय साथ में होस्ट कर रहे हैं। करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करण-तेजस्वी को ल‍िपलॉक करते देखा जा सकता है। 

बॉयफ्रेंड संग ल‍िपलॉक करती दिखीं तेजस्वी

डेटिंग रियलिटी शो 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया 1' में दो दिल मिलते हैं और फिर बाद में अलग भी हो जाते हैं। दर्शकों को इस शो में कपल की केमिस्ट्री, टकराव और दिल टूटने की कहानी बहुत पसंद है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जैसे ही तेजस्वी 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया 1' के अपकमिंग एपिसोड में आईं तो करण ने उन्हें ल‍िप किस कर दिया। सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

यहां देखें पोस्ट-

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश वायरल वीडियो

जैसे ही 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' के सीजन 1 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो पोस्ट किया गया, हमें लवबर्ड्स तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के कुछ प्यारे पल देखने को मिले। प्रोमो की शुरुआत में तेजस्वी सोफे पर बैठी हुई हैं, वहीं करण वहां आकर एक्ट्रेस को प्यार से लिपलॉक करते दिखाई देते हैं। शो में दोनों की सबने बहुत तारीफ की। 

तेजस्वी प्रकाश के बारे में

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश कई हिट सीरियल में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एकता कपूर के शो 'नागिन 6' से दर्शकों का दिल जीत लिया। इससे पहले तेजस्वी को करण कुंद्रा के साथ बिग बॉस हाउस में देखा गया था। तेजस्वी प्रकाश टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस 15' की विनर रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2013 कलर्स टीवी के सीरियल 'स्वरागिनी' से की थी।

ये भी पढ़ें: 

24 साल की इस फेमस एक्ट्रेस का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

केजीएफ स्टार यश की अपकमिंग फिल्म का नाम सुनते ही क्रेजी हो जाएंगे, फर्स्ट लुक से मचाया तहलका

किसी ने किया किस.. तो किसी ने लिखा प्यार भरा नोट, धर्मेंद्र को परिवार ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement