Monday, February 26, 2024
Advertisement

24 साल की इस फेमस एक्ट्रेस का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि मलयालम एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन का 24 साल की उम्र में निधन हो गया है। लक्ष्मीका 'कक्का' में पंचमी का रोल प्ले करने के लिए जानी जाती थीं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 08, 2023 17:30 IST
Lakshmika Sajeevan Dies, Lakshmika Sajeevan passed away- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 24 साल की इस फेमस एक्ट्रेस का हुआ निधन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। मलयालम एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन का 24 साल की उम्र में निधन हो गया। इस खबर से फिल्म इंडस्ट्री को जबरदस्त झटका लगा है। साउथ इंडस्ट्री की यंग एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन अपने अभिनय कौशल के लिए जानी जाती थी। लक्ष्मीका सजीवन ने अपने दम पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। लक्ष्मीका सजीवन के निधन की खबर से मलयालम इंडस्ट्री में शोक का माहौल छाया हुआ है।

लक्ष्मीका सजीवन का हुआ निधन

लक्ष्मीका सजीवन का शुक्रवार को संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह में निधन हो गया। एक्ट्रेस की मृत्यु अचानक दिल का दौरा पड़ने से हुई। बताया जा रहा है कि वह शारजाह में एक बैंक में कुछ काम से गई थीं। लक्ष्मीका सजीवन को नेम फेम काम मलयालम की शॉर्ट फिल्म 'काक्का'से मिला था, जिसमें उन्होंने पंचमी का लीड रोल प्ले कर सभी का दिल जीत लिया था। फिल्म में उनके काम के लिए दर्शकों नेसे खूब सराहना मिली थी। लक्ष्मीका सजीवन के आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने सूर्यास्त की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

यहां देखें पोस्ट-

लक्ष्मीका सजीवन की फिल्म का था जलवा

लक्ष्मीका सजीवन फिल्म 'कक्का' में एक गरीब लड़की की भूमिका निभाने के लिए जाना जाती थीं। फिल्म में उनके किरदार को सांवले रंग और बड़े-बड़े दांतों वाला दिखाया गया था। 'काक्का' का निर्देशन अजु अजीश द्वारा किया गया। इस फिल्म में लक्ष्मीका सजीवन के अलावा गंगा सुरेंद्रन, सतीश अंबाडी, श्रीला नल्लेदम और विपिन नील भी शामिल थे। फिल्म को ओटीटी पर 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। फिल्म 'कक्का' 14 अप्रैल, 2021 को रिलीज हुई थी।

लक्ष्मीका सजीवन के बारे में

लक्ष्मीका सजीवन ने 'पुझायम्मा', 'पंचवर्नाथथा', 'सऊदी वेल्लक्का', 'उयारे', 'ओरु कुट्टनाडन ब्लॉग', 'ओरु यमंदन प्रेमकथा' और 'नित्यहरिथा नायगन' जैसी फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस को आखिरी बार 'कून' फिल्म में देखा गया था, जिसे प्रशांत बी मोलिकल द्वारा निर्देशित किया गया था। उन्हें फिल्म 'पुझायम्मा' में देवयानी के शिक्षक के किरदार के लिए भी लोगों से खूब प्रशंसा मिली। यह 2021 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन विजेश मणि ने किया था।

ये भी पढ़ें: 

केजीएफ स्टार यश की अपकमिंग फिल्म का नाम सुनते ही क्रेजी हो जाएंगे, फर्स्ट लुक से मचाया तहलका

किसी ने किया किस.. तो किसी ने लिखा प्यार भरा नोट, धर्मेंद्र को परिवार ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

'जवान' को इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर मिली बड़ी सफलता, शाहरुख खान की फिल्म इस अवॉर्ड शो में हुई नॉमिनेट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement