Saturday, March 02, 2024
Advertisement

'जवान' को इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर मिली बड़ी सफलता, शाहरुख खान की फिल्म इस अवॉर्ड शो में हुई नॉमिनेट

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा चुकी है। जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं।वहीं अब शाहरुख खान की फिल्म को इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर एक बड़ी सफलता मिली है। किंग खान की ये फिल्म अब इस अवॉर्ड शो में नॉमिनेट हो गई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 08, 2023 14:21 IST
Shah Rukh Khan, Jawan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'जवान' को मिली एक और सफलता

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने वर्ल्डवाइड 1160 करोड़ कमाकर इतिहास रच दिया है। जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। जहां फिल्म ने 75 करोड़ की शानदार ओपेनिंग करके हाइएस्ट ओपेनिंग हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड बनाया था। वहीं 80 करोड़ की कमाई के साथ एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। 'जवान' शाहरुख खान के करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। वहीं बॅाक्स ऑफिस पर भारी सफलता के बाद अब शाहरुख खान की इस सुपरहिट फिल्म को इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर एक बड़ी सफलता मिली है। जानिए क्या...

'जवान' को मिली एक और सफलता  

दरअसल, 'जवान' को सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix  और देशभर में नाम कमाने के बाद अब इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर एक बड़ी सफलता मिली और साल 2024 में इसे बड़ी-बड़ी हॉलीवुड फिल्मों के बीच प्रतिष्ठित अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया। इस बात की जानकारी  द हॉलीवुड क्रिएटिव अलाइंस ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। द हॉलीवुड क्रिएटिव अलाइंस ने हाल ही में उनके 'अस्त्र फिल्म एंड क्रिएटिव आर्ट्स अवॉर्ड की घोषणा की। जिसमें शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' का नाम भी शामिल है। शाहरुख खान-नयनतारा और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म को अस्त्र अवॉर्ड 2024 में बेस्ट फीचर कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है। 

शाहरुख खान की 'जवान' का जलवा

बता दें कि 'जवान' में शाहरुख खान ने विक्रम राठौड़ और उसके बेटे आजाद का डबल रोल प्ले कर सभी का दिल जीत लिया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण का स्पेशल अपीयरेंस देखने को मिला है। नयनतारा ने इस फिल्म से अपना हिंदी में डेब्यू किया है। वहीं विजय सेतुपति फिल्म में विलने के किरदार में नजर आए हैं। इसके अलावा डायरेक्टर एटली की फिल्म में प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा, संजीता भट्टाचार्य, गिरिजा ओक, लहर खान और आलिया कुरैशी भी नजर आए हैं। फिल्म फैंस द्वावा खूब पंसद की गई। 

ये भी पढ़ें: 

'फाइटर' का टीजर है दमदार, दीपिका और ऋतिक के किसिंग सीन से लेकर हवाई एक्शन तक देख थम जाएंगी सांसें

अब घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे सैम बहादुर, जाने कब और कहां विक्की कौशल की फिल्म होगी स्ट्रीम

धर्मेंद्र के हैं 4 दामाद, जानिए वे करते क्या हैं? 13 नाती पोतों से भरा है परिवार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement