Monday, April 29, 2024
Advertisement

'फाइटर' का टीजर है दमदार, दीपिका और ऋतिक के किसिंग सीन से लेकर हवाई एक्शन तक देख थम जाएंगी सांसें

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' का टीजर रिलीज हो गया है और रिलीज होते ही इसने तहलका मचा दिया है। फिल्म में एक्शन, रोमांस और इमोशन तीनों का तड़का शामिल है। देखिए , फाइटर' का टीजर एकदम दमदार है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 08, 2023 13:56 IST
Fighter Teaser- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर की 'फाइटर' का टीजर

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिन फिल्म से एक-एक कर के सभी स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक भी रिविल किया गया, जिसे देख फैंस की फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट और बढ़ गई। ऐसे में हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसने फैंस की फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। टीजर में ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री लोगों को खूब पंसद आ रही है। 

'फाइटर' का टीजर है दमदार

एक मिनट 13 सेकेंड लंबे 'फाइटर' के टीजर में फाइटर जेट्स का एरियल एक्शन दिखाया गया है, जिसे देख सांसें थम जाएंगी। टीजर में दिखाया गया एक-एक सीन काफी रोमांचक है। जहां एक तरफ टीजर में ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर का फाइटर पायलट अवतार लोगों के होश उड़ा रहा है। वहीं दूसरी तरफ ऋतिक और दीपिका की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देख लोग क्रेजी हो रहे हैं। टीजर में ऋतिक फाइटर प्लेन उड़ाते दिख रहे हैं, वहीं दीपिका पहाड़ों के बीच हेलिकॉप्टर को पूरी स्किल के साथ कंट्रोल करती नजर आ रही हैं। वहीं इनकी केमिस्ट्री हवाई में ही नहीं, बल्कि जमीन पर भी जोरदार दिख रही है। एक फ्रेम में दोनों को वर्दी पहने सैल्यूट मारते भी देखा जा सकता है। वहीं कहीं-कहीं दोनों भरपूर रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। एक फ्रेम में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन बीच पर रोमांटिक होते दिख रहे हैं। वहीं एक जगह दोनों का किसिंग सीन भी दिखाया है। ओवरऑल 'फाइटर' का टीजर जबरदस्त है। फैंस रिलीज होते ही टीजर पर भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। 

फाइटर' की रिलीज डेट

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद ने  'फाइटर' का डायरेक्शन किया है। जिसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने बनाया है। ये एक एक्शन फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पहली बार साथ काम कर रहे हैं। ये फिल्म 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें: 

अब घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे सैम बहादुर, जाने कब और कहां विक्की कौशल की फिल्म होगी स्ट्रीम

धर्मेंद्र के हैं 4 दामाद, जानिए वे करते क्या हैं? 13 नाती पोतों से भरा है परिवार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement