Friday, February 23, 2024
Advertisement

अब घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे सैम बहादुर, जाने कब और कहां विक्की कौशल की फिल्म होगी स्ट्रीम

विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। विक्की कौशल की फिल्म सॉलिड शुरुआत के साथ अब तक सिनेमाघरों में छाई हुई है। लेकिन अगर आपने अब तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो आपको लिए खुशखबरी है। आप इस फिल्म को घर बैठे ओटीटी पर देख सकेंगे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 08, 2023 10:14 IST
Vicky Kaushal, Sam Bahadur- India TV Hindi
Image Source : DESIGN इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी विक्की कौशल की सैम बहादुर

1 दिसंबर को रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के साथ ही रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' भी लगातार चर्चा में है। फिल्म की कहानी सैम मानेकशॉ के जीवन की असल घटनाओं पर आधारित है, जिसका सजीव चित्रण करने का मेकर्स ने प्रयास किया है। फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के किरदार तक को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। फिल्म धीरे-धीरे ही सही लेकिन आगे बढ़ते हुए 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बेहद नजदीक पहुंच गई है। उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड तक इस आंकड़े को पार कर लेगी। फिलहाल ‘सैम बहादुर’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में अब भी दर्शकों की लाइन लगी हुई है। लेकिन अगर आपने इस फिल्म को अब तक नहीं देखा है और आपको सिनेमाघर तक जाने में आलस आ रहा है तो आपके लिए हम एक खुशखबरी लेकर आए है। नीचे पढ़िए क्या है वो खुशखबरी। 

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'सैम बहादुर'

दरअसल, वो खुशखबरी ये है कि अब 'सैम बहादुर' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी। लेकिन आपको ये भी बता दें कि ओटीटी पर इस फिल्म को देखने के लिए आपको एक-दो हफ्ते नहीं बल्कि करीब 8 हफ्ते का इंतजार करना होगा। जी हां, फिल्म जनवरी से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी। कहा जा रहा है कि फिल्म का ओटीटी प्रीमियर डेट 26 जनवरी यानी रिपब्लिक डे रखी गई है। अगर ये जानकारी सही है तो लोग गणतंत्र दिवस के मौके पर देशभक्ति से भरी इस फिल्म को देख सकेंगे। हालांकि, अभी ऑफिशियली इसकी अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें, 'सैम बहादुर' फील्ड मार्शल सैम मानेक्शॉ की कहानी है। उनके पैदा होने से लेकर उनके रिटायर्मेंट तक के नोटेबल किस्सों को नाटकीय रूप में दिखाया गया है। फिल्म में लीड रोल में विक्की कौशल सैम मानेक्शॉ की भूमिका में हैं। विक्की कौशल के अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिका है। फिल्म की कहानी बॉयोग्राफिकल ड्रामा है, ऐसे में इसे रोमांचक बनाने के लिए 'गजब का बंदा, सबका बंदा' जैसे रोमांचक गाने डाले गए हैं।

ये भी पढ़ें: 

कान में झुमके, माथे पर बिंदी और मस्टर्ड कलर का सूट पहन, एथनिक लुक में गजब दिखीं सुहाना खान

नहीं रहे बॉलीवुड एक्टर जूनियर महमूद, 67 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement