Friday, May 03, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में धर्मेंद्र की मिमिक्री कर फंसे समर्थ, सलमान खान बोले- 'अभी माफी मांगो...'

'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में समर्थ जुरेल नेशनल टीवी पर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की नकल करने के बाद मुसीबत में पड़ गए। सलमान खान समर्थ को धर्मेंद्र से माफी मांगने को कहते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 30, 2023 23:15 IST
Salman Khan, samarth jurel, Dharmendra, bigg boss 17- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धर्मेंद्र की मिमिक्री कर फंसे समर्थ

'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र एक सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में सलमान खान के शो की शोभा बढ़ाएंगे। धर्मेंद्र और सलमान खान को 'बिग बॉस 17' में नए साल 2024 का जश्न साथ में मनाते देखा जाएगा। 'बिग बॉस 17' के इस नए प्रोमो के बाद सभी शो के इस एपिसोड को देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं सलमान खान शो में धर्मेंद्र की नकल करने पर समर्थ जुरेल की चुटकी लेते नजर आए। 'बिग बॉस 17' के नए साल 2024 के एपिसोड में धर्मेंद्र और सलमान खान के अलावा मीका सिंह, सोहेल खान और अरबाज खान मौज-मस्ती करते दिखाई देते हैं।

समर्थ जुरेल ने की धर्मेंद्र की नकल

'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड का मजेदार नया प्रोमो कलर्स टीवी ने शेयर कर दिया है। सलमान खान ने समर्थ जुरेल को धर्मेंद्र की मिमिक्री करने के लिए कहते हैं। ये सुनते ही समर्थ चौंक जाते हैं पर बाद में वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की नकल करते दिखाई देते हैं। सलमान के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स भी समर्थ तो मिमिक्री कर देख हंसने लगते हैं। वहीं कुछ देर बाद सलमान खान समर्थ से कुछ ऐसा बोल देते हैं कि वो हैरान रह जाते हैं।

यहां देखें वीडियो-

सलमान खान ने समर्थ को धर्मेंद्र से माफी मांगने को कहा

नकल करने के दौरान समर्थ ने करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र उनके किस सीन पर भी चर्चा की। समर्थ ने यह भी कहा कि उन्हें धर्मेंद्र को अभिनेत्री शबाना आजमी को ऑन-स्क्रीन किस करते हुए देखा है वो सीन बहुत अच्छा था। समर्थ के मिमिक्री पूरी करने के बाद सलमान खान ने शो में समर्थ जुरेल पर धर्मेंद्र की मिमिक्री अच्छे से न करने पर माफी मांगने को कहते नजर आते हैं। समर्थ माफी मांगते हुए कहते हैं कि 'छोटा बच्चा समझ कर माफ कर दो।'

बिग बॉस 17 के बारे में

सलमान खान 'बिग बॉस 17' के अपकमिंग वीकेंड का वार का मजा लेने के लिए तैयार रहे। 'बिग बॉस 17' के नए प्रोमो वीडियो में धर्मेंद्र को बिग बॉस के मंच पर सलमान खान, मीका सिंह, सोहेल खान और अरबाज खान के साथ मस्ती करते हुए दिखाया गया है। वहीं धर्मेंद्र को सलमान खान के साथ बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' के ट्रेंडिंग गाने जमाल कुडू पर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 में सलमान खान संग धर्मेंद्र ने 'एनिमल' के गाने जमाल कुडू पर किया डांस, देखें वीडियो

डिलीवरी के 1 महीने बाद दिखीं रुबीना दिलैक, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए शॉक्ड

शाहरुख खान की 'डंकी' का जलवा बरकरार, पहली बार यूरोप के सबसे बड़े सिनेमाघर में दिखाई जाने वाली बनी बॉलीवुड फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement