Saturday, April 27, 2024
Advertisement

डिलीवरी के 1 महीने बाद दिखीं रुबीना दिलैक, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए शॉक्ड

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने हाल ही में दो जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है। इस बीच रुबीना दिलैक को डिलीवरी के 1 महीने बाद स्पॉट किया। बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक का फिटनेस देख सभी चौक गए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 30, 2023 21:56 IST
Rubina Dilaik - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM डिलीवरी के बाद दिखा रुबीना दिलैक का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन

बिग बॉस विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी बच्ची को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला ने कुछ दिन पहले ही अपने घर में दो जुड़वां बेटियों का स्वागत किया था। वहीं रुबीना दिलैक को डिलीवरी के 1 महीने बाद पहली बार स्पॉट किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आप भी शॉक्ड होने वाले हैं। वायरल वीडियो में रुबीना दिलैक का डिलीवरी के बाद का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौक जाएंगे। इस दौरान टीवी की छोटी बहू रुबीना से उनकी दोनों बच्चियों को लेकर सवाल पूछा गया है जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया है।

डिलीवरी के बाद पहली बार दिखीं रुबीना दिलैक

टीवी इंडस्ट्री अपने बिंदास अंदाज के लिए रुबीना दिलैक काफी फेमस हैं। इन दिनों रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला अपनी दो जुड़वां बेटियों के नाम को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर छोटी बहू का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं डिलीवरी के 1 महीने बाद भी रुबीना दिलैक सुपरफिट नजर आ रही हैं। 

यहां देखें वीडियो-

रुबीना दिलैक का डिलीवरी के बाद का ट्रांसफॉर्मेशन

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबीना पैपराजी से बातचीत करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस उनकी जुड़वां बेटियों के बारे में में पूछा गया। इस पर रुबीना ने कहा- 'अभिनव घर पर हैं, बच्चियों का ख्याल रख रहे हैं। अब हम से कोई एक ही बाहर आ सकता है।' वहीं सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक का डिलीवरी के बाद का ट्रांसफॉर्मेशन की जमकर चर्चा हो रही है।

रुबीना दिलैक का वर्कफ्रंट

रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें डेब्यू शो 'छोटी बहू' से नेम-फेम मिला था। रुबीना का शो 'शक्ति: अस्तित्व' के एहसास की भी काफी पॉपुलर हुआ था। 'बिग बॉस 14' की विजेता बनने के बाद से रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में लंबी डेटिंग के बाद शादी रचाई। वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक ने हाल ही में अनाउंसमेंट की थी कि वह इंदर चहल के साथ एक पंजाबी फिल्म कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:

शाहरुख खान की 'डंकी' का जलवा बरकरार, पहली बार यूरोप के सबसे बड़े सिनेमाघर में दिखाई जाने वाली बनी बॉलीवुड फिल्

प्रभास की 'सालार' ने रचा नया इतिहास, हिंदी में ये आंकड़ा पार कर 'बाहुबली' को भी दी टक्कर

'लव आज कल' फेम आरुषि शर्मा को क्यों छोड़नी पड़ी एक्टिंग, नौकरी की तलाश में लगी थीं एक्ट्रेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement