Friday, May 17, 2024
Advertisement

निधन के 1 साल बाद सतीश कौशिक की ये फिल्म हुई रिलीज, जानिए कहां और कैसे देख सकेंगे

सतीश कौशिक का पिछले साल 9 मार्च को निधन हो गया था, जिसके 1 साल बाद उनकी आखिरी फिल्म 'कागज 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है और अनुपम खेर ने दर्शकों को इसे देखने की अपील करते हुए इसकी रिलीज डेट शेयर की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 02, 2024 9:46 IST
Satish Kaushik and Anupam Kher film Kaagaz 2 ott release- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सतीश कौशिक की 'कागज 2' ओटीटी रिलीज

सतीश कौशिक ने 9 मार्च 2023 को दुनिया को अलविदा कह दिया, लेकिन उनके निधन के बाद भी वह अपनी फिल्मों की वजह से लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कागज 2' आखिरकार ओटीटी पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सतीश कौशिक के अलावा अनुपम खेर, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता और अनंग देसाई जैसे कलाकार हैं। ओटीटी पर रिलीज होते ही फिल्म टॉप 10 की लिस्ट में शामिल हो गई है। हाल ही में एक्टर अनुपम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मैसेज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने आप उनके दिवंगत दोस्त की फिल्म देखने के लिए अपील करते हुए देख सकते हैं।

दिवंगत सतीश कौशिक की कागज 2 हुई रिलीज

निधन के बाद सतीश कौशिक को फिल्म 'पॉप कौन' और 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था। इस बीच अब दिवंगत सतीश कौशिक की एक और फिल्म 'कागज 2' रिलीज हो गई है। निर्देशक और अभिनेता सतीश के दोस्त अनुपम खेर ने खुद फिल्म 'कागज 2' की ओटीटी रिलीज की जानकारी लोगों को सोशल मीडिया पर दी है। साथ ही ये भी बताया है कि कहां और कैसे आप फिल्म को देख सकते हैं।

कागज 2 कहां देख सकते हैं?

सतीश कौशिक की फिल्म 'कागज 2' रिलीज हो चुकी है। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि ये फिल्म प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को देखने के लिए इंस्टाग्राम पर एक अपील वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, 'कृपया @amazonprime पर #SatishKaushik की आखिरी फिल्म #Kaagaz2 देखें। यह एक असल मुद्दे पर बेस्ड फिल्म है। मैं वादा करता हूं कि आपको यह फिल्म पसंद आएगी!'

कागज 2 के बारे में

जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि 'कागज 2', 2021 की भारतीय बायोग्राफिकल कॉमेडी फिल्म 'कागज' का सीक्वल है, जिसका निर्देशन सतीश कौशिक ने किया था। इस फिल्म का निर्देशन वीके प्रकाश ने किया है और इसका निर्माण शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन ने किया है। इसे सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर बनाया है। वहीं कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' में भी सतीश कौशिक लीड रोल में नजर आने वाल हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement