Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

मेट्रो में सफर करते समय रहे सतर्क, वरना फोन को कहना पड़ सकता है 'अलविदा', देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बता रहा है कि तरह फोन में लगे रहना आपको भारी पड़ सकता है। लोगों को सतर्क करने के लिए शख्स ने वीडियो बनाया जो अब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 08, 2024 9:57 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

आपने कई बार ऐसी खबरें सुनी होंगी कि किसी चोर ने बस या फिर ट्रेन में सफर करते यात्रियों का सामान गायब कर दिया। यह सभी घटनाएं यात्री का ध्यान भटकने के कारण ही होता है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि मेट्रो में चोर ने किसी यात्री का सामान चुरा लिया हो। आपने शायद ही कभी ऐसी कोई खबर सुनी होगी। मगर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स मेट्रो में किसी यात्री का फोन छीनते हुए नजर आ रहा है। बता दें कि यह वीडियो लोगों को सतर्क करने के लिए बनाया गया है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स ने किसी यात्री का फोन छीन लिया। यह काम उसने ऐसे समय में किया जब यात्री चाहकर भी कुछ नहीं कर सकता। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या दिखा? वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो एक प्लेटफॉर्म पर खड़ी है और उसके दरवाजे खुलते ही सभी यात्री उसमें चढ़ जाते हैं। मेट्रो के अंदर भीड़ होने के कारण कुछ यात्रियों को दरवाजे के पास भी खड़ा होना पड़ता है। दरवाजे पर खड़ी एक लड़की अपना फोन देख रही है। वहीं बाहर खड़ा एक शख्स उस पर ध्यान लगाए हुए नजर आता है। जैसे ही दरवाजा बंद होना शुरू होता है, वह लड़की का फोन छीन लेता है और दरवाजे बंद हो जाते हैं। ऐसे में वह लड़की कुछ नहीं कर पाती है। यह एक रील है जो लोगों को अलर्ट करने के लिए बनाया गया है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @JhalkoDelhi नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 14 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सावधान रहें, सतर्क रहें। दूसरे यूजर ने लिखा- मेरे साथ ये हो चुका है। एक अन्य यूजर ने लिखा- स्क्रिप्टेड है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Aeroplane में महिलाओं की ही क्यों बनाया जाता है Air Hostess, खूबसूरती नहीं ये है इसके पीछे का लॉजिक

Video: महिला ने सोशल मीडिया पर बताया अपने ऑफिस जाने का राज, लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement