Sunday, April 28, 2024
Advertisement

टाइगर ने लड़के पर किया अटैक, खतरनाक Video देख लोगों के उड़े होश

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बाघ खतरनाक अंदाज में एक शख्स पर अटैक करने की कोशिश करता है और आगे जो होता है उससे भी डरावना है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 07, 2024 18:39 IST
लड़के पर हमला करता हुआ बाघ।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के पर हमला करता हुआ बाघ।

सोशल मीडिया के इस जमाने में हमें कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देखने के बाद हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। कई बार हादसों के वीडियो सामने आते हैं तो कई बार स्टंट करते लोगों की मौत का वीडियो वायरल होता है। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बाघ खतरनाक अंदाज में एक शख्स पर अटैक कर देता है। 

शख्स पर बाघ ने किया अटैक

दरअसल, वीडियो को देखने पर पहले ऐसा लगता है कि बाघ शख्स पर अटैक करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन, कुछ ही देर में बाघ शख्स के साथ खेलते हुए नजर आता है। उधर, एक आदमी तुरंत बाघ को कंट्रोल करने के लिए पहुंच जाता है लेकिन जब उस व्यक्ति को लगता है कि बाघ खेलने के मूड में है तो वह उसे छोड़ देता है। पहली नजर में तो सबको यही लगता है कि बाघ जानलेवा अटैक कर रहा है। जिस शख्स पर बाघ अटैक करता है वह बाघ के गिरफ्त में आते ही जमीन पर गिर जाता है।

वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे लोग

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @nouman.hassan1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है। जबकि तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। कई लोगों ने कहा कि इन जानवरों के प्राकृतिक व्यवहार के साथ छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए। इन्हें जंगल में ही रहने देना चाहिए। ऐसे खतरनाक जानवरों को कैद करके नहीं रखना चाहिए। 

ये भी पढ़ें:

दुबई में बड़े-बड़े पंखों के साथ उड़ता हुआ दिखा ऊंट, AI ने दिखाया गजब का नजारा

लक्षद्वीप की खूबसूरती देख चिढ़ गई मालदीव की ट्रोल आर्मी, जानिए सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड हो रहा #BoycottMaldives

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement