Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

'मंदिर जब बन जाएगा, सोच नजारा क्या होगा' गाकर युवकों ने दिल्ली मेट्रो का बदला माहौल, राम भक्ति में डूबे सभी यात्री

वायरल वीडियो में एक युवक राम मंदिर पर गीत गाते हुए नजर आ रहा है। इस दौरान वहां मौजूद सभी यात्री उनकी गीत सुन रहे हैं और साथ ही साथ वीडियो भी बना रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: January 08, 2024 7:07 IST
दिल्ली मेट्रो में गीते युवक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली मेट्रो में गीते युवक

सोशल मीडिया पर हर दिन अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं। मगर वायरल हो रहे ज्यादातर वीडियो ट्रेन या मेट्रो के होते हैं जिसमें लोग सिर्फ लड़ाई करते नजर आते रहते हैं। ऐसे वीडियो देखने के बाद लोग भी यह सोचने लग गए हैं कि मेट्रो या ट्रेन में तो सिर्फ यही होता है। मगर इस बार जो वीडियो वायरल हुआ है, वो सभी की सोच बदल देगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का है, जहां सभी यात्री राम भक्ति में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। इसके पीछे का कारण क्या है, आइए आपको बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

22 जनवरी 2024 को अयोध्या में भगवान श्रीराम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। हर भक्त भगवान श्रीराम की भक्ति में डूबा हुआ है। इसका एक बेहतरीन उदाहरण दिल्ली मेट्रो में देखने को मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक मेट्रो के अंदर भगवान श्रीराम पर एक गीत गा रहा है तो दूसरा गिटार बजाकर ताल बैठा रहा है। इस दौरान वहां मौजूद अन्य यात्री भगवान राम की भक्ति में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। अधिक से अधिक लोग इस दृश्य को अपने कैमरे में कैद करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @INamoAgain नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख 94 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बच्चा-बच्चा प्रभू श्रीराम के दर्शन करने के लिए तैयार बैठा है, बोलो जय श्रीराम। वहीं अधिकतर यूजर्स ने 'जय श्रीराम' लिखा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

टाइगर ने लड़के पर किया अटैक, खतरनाक Video देख लोगों के उड़े होश

दुबई में बड़े-बड़े पंखों के साथ उड़ता हुआ दिखा ऊंट, AI ने दिखाया गजब का नजारा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement