Friday, May 17, 2024
Advertisement

जूनियर एनटीआर के फैन हुए अनुपम खेर, RRR एक्टर की तारीफ में पढ़े कसीदे

अनुपम खेर ने जूनियर एनटीआर संग अपनी एक तस्वीर X पर शेयर की है। हाल ही में मुंबई में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता की RRR एक्टर एनटीआर से मुलाकात हुई थी, जिसके बाद एक्टर अनुपम ने उनकी तारीफ करते हुए एक नोट शेयर किया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 02, 2024 9:43 IST
Anupam Kher became fan of Junior NTR praised him after their surprise meet up- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुपम खेर-जूनियर एनटीआर

अनुपम खेर अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार किरदार के लिए हमेशा लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं। अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं अनुपम खेर और जूनियर एनटीआर की एक तस्वीर सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ये तस्वीर लाइमलाइट में बनी हुई है। हाल ही में सपनो की नगरी मुंबई में अभिनेता अनुपम कि मुलाकात साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर से हुई थी, जिसके बाद उन्होंने RRR एक्टर संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उनकी तारीफ में नोट लिखा तारीफ की।

जूनियर एनटीआर-अनुपम खेर की मुलकात

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की तारीफ करते हुए नोट लिखा, 'कल रात मेरे सबसे पसंदीदा लोगों में से एक अभिनेता जूनियर एनटीआर से मिलकर बहुत खुशी हुई। मुझे उनका काम बहुत पसंद है। ईश्वर करे कि वे दिन-ब-दिन आगे बढ़ते रहें! जय हो #अभिनेता।' दोनों को साथ देख कुछ लोगों को लग रहा था कि वो किसी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हैं।

जूनियर एनटीआर ने अनुपम खेर पर लुटाया प्यार

अनुपम खेर ने जो तस्वीर शेयर की उसमें उन्होंने क्रीम कलर ट्राउजर और वाइट शर्ट में देखा जा सकता है। वहीं जूनियर एनटीआर ग्रे ट्राउजर और ब्लैक टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों तस्वीर के लिए साथ में शानदार पोज देते हुए दिख रहे हैं। अभी तक एक्टर ने ये खुलासा नहीं किया है वो किस इवेंट में मिले थे। वहीं जूनियर एनटीआर ने तस्वीर को फिर से पोस्ट करते हुए लिखा, 'एक ऐसे अभिनेता से मिलने की खुशी है, जिनके काम की मैंने हमेशा प्रशंसा की है। आप आने वाली पीढ़ी और अभिनेताओं को प्रेरित करते हैं... सर।'

एनटीआर और अनुपम खेर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर फिलहाल ऋतिक रोशन के साथ 'वॉर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। पिछले महीने वे एक्शन थ्रिलर के सीक्वेंस सीन शूट करने के लिए मुंबई आए थे। इस बीच, अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो वाईआरएफ की 'विजय 69' में दिखाई देंगे जो इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी और कंगना रनौत की निर्देशन वाली पहली फिल्म 'इमरजेंसी' में भी दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement