Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

ऐसा प्रैंक कौन करता है भाई! Video पहले इमोशनल करेगा और फिर हंसते-हंसते पेट पकड़ लेंगे आप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बड़ा अजीब सा है। कुछ लोग अपनी मां को पहले तो अपने कमरे से खींचकर बाहर निकालते नजर आते हैं, मगर अगले ही पल में पूरा मामला बदल जाता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 08, 2024 14:13 IST
मां के साथ बच्चों ने किया प्रैंक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मां के साथ बच्चों ने किया प्रैंक

सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं। अगर आपने ध्यान दिया होगा तो डांस, एक्टिंग के अलावा कुछ लोग प्रैंक वीडियो भी शेयर करते हैं। जिन लोगों को प्रैंक वीडियो के बारे में नहीं पता है, उन्हें बता दें कि यह ऐसा मजाक होता है जिसके बारे में सामने वाले शख्स को पता नहीं होता है और फिर उसका रिएक्शन रिकॉर्ड किया जाता है। ऐसा ही एक प्रैंक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह एक ऐसा वीडियो जिसे देखने वालों के साथ भी प्रैंक हो जाता है। आइए आपको बताते हैं कि ऐसा कैसे होता है?

वीडियो में क्या दिखा?

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो पुरूष और एक महिला किसी कमरे में घूसते हैं। वहां बेड पर एक बुढ़ी महिला आराम कर रही होती है। तीनों लोग उस महिला को जबरदस्ती बेड से उठाने लगते हैं। महिला रोते हुए पूछती है कि कहां ले जा रहे हो? इसपर एक शख्स बताता है कि तू आज से बाहर सोएगी, ये मेरा कमरा है। महिला को जबरदस्ती बाहर लेकर आ जाते हैं और यहां आने के बाद प्रैंक का खुलासा होता है। दरअसल इन लोगों ने यह सारा ड्राम अपनी मां को सरप्राइज बर्थडे पार्टी देने के लिए किया था। इसके बाद उनकी मां हैरान हो जाती है और अपने बेटों पर थप्पड़ बरसाना शुरू कर देती है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Aditeaaa_ नाम के अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ऐसा कौन करता है भाई? खबर लिखे जाने तक वीडियो को 87 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मैं बस रोने वाला था, वीडियो के अंत ने रोक लिए मेरे कीमती आंसू को। दूसरे यूजर ने लिखा- ये तो मैंने भी किया था एक बार, फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोबारा करने की हिम्मत नहीं हुई। एक यूजर ने लिखा- पैरेंट्स के साथ ऐसी हरकत मत कर भाई।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

वाह क्या टैलेंट है! शख्स ने पुराने टीवी के पुर्जे से बनाई राम मंदिर और भगवान श्रीराम की छवि, देखें Video

'Instagram वाली बहू' वाला गाना सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल, लोग बोले- 'गाने में Vibe है भैया'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement