A
Hindi News बिहार पटना की चर्चित मॉडल मोना राय की इलाज के दौरान मौत, शूटर्स ने घर के करीब बेटी के सामने मारी थी गोली

पटना की चर्चित मॉडल मोना राय की इलाज के दौरान मौत, शूटर्स ने घर के करीब बेटी के सामने मारी थी गोली

पटना में चर्चित मॉडल मोना राय की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। पटना में दुर्गा पूजा के दौरान अपराधियों ने मॉडल मोना राय को उनके घर के सामने ही गोली मार दी थी।

पटना की मॉडल मोना राय की इलाज के दौरान मौत, शूटर्स ने घर के करीब बेटी के सामने मारी थी गोली- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पटना की मॉडल मोना राय की इलाज के दौरान मौत, शूटर्स ने घर के करीब बेटी के सामने मारी थी गोली

पटना: पटना में चर्चित मॉडल मोना राय की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। पटना में दुर्गा पूजा के दौरान अपराधियों ने मॉडल मोना राय को उनके घर के सामने ही गोली मार दी थी। अपराधियों ने 12 अक्टूबर को रामनगरी इलाके में मॉडल मोना राय को गोली मारी थी। गोली लगने के बाद घायल मोना राय का इलाज पटना के एक निजी अस्पताल में चल रहा था, लेकिन आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पहले मोना का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था लेकिन बाद में उसे इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (IGIMS) अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां आज सुबह IGIMS अस्पताल में उसकी मौत हो गयी।

बता दें कि, मोना राय की मौत के बाद से पटना पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं और उसकी मौत ने पटना पुलिस की परेशानियां बढ़ा दी है। इस मामले में पुलिस को अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस के अनुसार प्रेम संबंध भी घटना के कारणों में से एक हो सकता है। वहीं जिस वक्त अपराधियों ने मॉडल मोना राय को गोली मारी थी उस वक्त उसकी बेटी भी उसके साथ थी और वो बाल-बाल बच गई थीं।