A
Hindi News बिहार RJD के कार्यक्रम में महिला ने लगाए 'नरेंद्र मोदी जिंदाबाद' के नारे, तो कार्यकर्ताओं ने किया ऐसा हाल; VIDEO

RJD के कार्यक्रम में महिला ने लगाए 'नरेंद्र मोदी जिंदाबाद' के नारे, तो कार्यकर्ताओं ने किया ऐसा हाल; VIDEO

महिला के साथ एक छोटी सी बच्ची भी थी, इसके बावजूद भी राजद के कार्यकर्ता उसे घेरकर बदतमीजी करने लगे। इतना ही नहीं, महिला के विरोध में नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे भी लगाने लगे।

rjd workers- India TV Hindi Image Source : INDIA TV राजद कार्यकर्ताओं ने महिला के साथ बदसलूकी की।

बिहार के मुजफ्फरपुर में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के कार्यक्रम में उस वक्त अजीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब एक महिला कार्यक्रम के बीच में ही 'नरेंद्र मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाने लगी। छोटी बच्ची के साथ आई महिला ने बीच कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए जिसके बाद राजद के कार्यकर्ता भड़क गए और महिला पर टूट पड़े। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सम्मेलन में मौजूद थे कई बड़े नेता

बता दें कि बुधवार को मुजफ्फरपुर के गोबरसही चौक स्थित एक होटल के सभागार में राजद का कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन था जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में बिहार सरकार के कृषि मंत्री कुमार सर्बजीत, मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र और पूर्व मंत्री बृषन पटेल सहित जिले के कई बड़े नेता मौजूद थे।

PM मोदी के समर्थन में नारे लगाने पर उतारा गुस्सा

कार्यक्रम में काफी भीड़ थी और उस भीड़ में राष्ट्रीय जनता दल के नारे लगाये जा रहे थे। राष्ट्रीय जनता दल के नारों के बीच एक अलग नारा वहां गूंजने लगा- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जय। यह सुनते ही वहां मौजूद राजद के हुड़दंगी कार्यकर्ताओं ने उक्त महिला के साथ बदसलूकी की लेकिन वह फिर भी वह नारे लगाती रही। महिला के साथ एक छोटी सी बच्ची भी थी, इसके बावजूद भी राजद के कार्यकर्ता उसे घेरकर बदतमीजी करने लगे। इतना ही नहीं, महिला के विरोध में नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे भी लगाने लगे। राजद कार्यकर्ताओ ने इस दौरान लालू जिंदाबाद के नारे भी लगाए। हालांकि पत्रकारों की कोशिश की वजह से महिला को बचाया जा सका और वह वहां से सुरक्षित जा सकी। इस दौरान अंत तक वह महिला पीएम मोदी के समर्थन में ही नारे लगाते हुई अडिग रही।

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

यह भी पढ़ें-