A
Hindi News बिहार पिता को मारी 3 गोली...बेटे को 4, सुबह करना था मिठाई की दुकान का उद्घाटन, रात में हो गई हत्या

पिता को मारी 3 गोली...बेटे को 4, सुबह करना था मिठाई की दुकान का उद्घाटन, रात में हो गई हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने पिता और पुत्र को गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने मिठाई की दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इलाज के दौरान पटना में मौत हो गई।

मिठाई की दुकान के उद्घाटन से पहले ही पिता-पुत्र की हत्या- India TV Hindi मिठाई की दुकान के उद्घाटन से पहले ही पिता-पुत्र की हत्या

बिहार में अपराधी बेखौफ हैं। लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। लूट, डकैटी और हत्या जैसी घटनाएं आये दिन की बात हो गई है, जिससे लोगों में दहशत का माहौल रहता है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाने के मगुरहिया चौक का है। यहां एक मिठाई की दुकान में घुसकर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। देर रात मिठाई की दुकान के उद्घाटन की तैयारी में जुटे किरण यादव और उनके पुत्र विराट कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी।

पिता-पुत्र को पटना रेफर किया गया

बाइक सवार पांच अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद अपराधी मौके से भाग निकले। फायरिंग से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। परिजनों ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए शहर के अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत देख डॉक्टर ने दोनों को पटना रेफर कर दिया। दोनों की इलाज के दौरान पटना में मौत हो गई। बताया गया कि किरण यादव को जहां पेट में तीन गोली लगी, तो वहीं पुत्र विराट को पेट में चार गोली मारी गई थी। 

दुकान में मिठाई और बाकी समान था

मृतक किरण यादव के छोटे भाई सुनील का मगुरहिया चौक पर पहले एक होटल था, जो बंद हो गया। उसी जगह पर किरण यादव ने नई मिठाई की दुकान खोली थी, जिसका आज उद्घाटन होना था। दुकान में मिठाई और बाकी समान रखा था। देर रात 2:00 बजे पांच की संख्या में अपराधी पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इसका किरण यादव के बेटे विराट ने विरोध किया। अपराधियों ने बेटे को गोली मारी उसके बाद किरण को भी गोली मार दी। वारदात के बाद अपराधी मौके से हथियार लहराते फरार हो गए। गोली लगने के बाद शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ कुमार चंदन मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू की। (संजीव कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

माघ मेला: प्रयागराज में चार दिन और वाहनों की नो एंट्री, इन जगहों से है रूट डायवर्ट

वेलेंटाइन डे पर सबसे ज्यादा लोगों ने क्या गिफ्ट किया?

आंदोलन के बीच शंभू बॉर्डर पर किसान क्यों उड़ा रहे हैं पतंग, जानिए इसके पीछे का मकसद