A
Hindi News बिहार बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, अंधाधुंध फायरिंग में दो बॉडीगार्ड की भी मौत, दो अन्य घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, अंधाधुंध फायरिंग में दो बॉडीगार्ड की भी मौत, दो अन्य घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर में कल रात बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। इस हमले में शाही के दो बॉडीगार्ड भी मारे गए। आशुतोष पूर्व महापौर समीर कुमार की मौत के मामले में आरोपित थे।

property dealer ashutosh shahi- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही की हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर में कल देर रात बड़ी वारदात हो गई। खबर है कि मारवाड़ी हाई स्कूल के पास बाइक पर आए बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही समेत पांच लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और एक बॉडीगार्ड की मौके पर मौत हो गई। घटना में वकील समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जारी है।

प्रॉपर्टी डीलर पर पूर्व मेयर की हत्या का था आरोप
गौरतलब है कि पूर्व महापौर समीर कुमार की मौत के मामले में आशुतोष शाही आरोपित थे। इनकी भी हत्या वहीं की गई है, जहां समीर कुमार की हुई थी। मारवाड़ी हाई स्कूल के नजदीक यह घटना हुई। आशुतोष शाही जमीन के कारोबार से जुड़े थे। उन्‍होंने पिछले विधानसभा चुनाव में नामांकन भी किया था लेकिन नामांकन अवैध होने के कारण वह चुनाव नहीं लड़ पाए थे।

अधिवक्ता के घर में घुसकर दागी गोलियां
जानकारी मिली है कि कल रात करीब 9 बजे चार बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब आशुतोष शाही अपने अधिवक्ता के घर पर किसी मामले पर विमर्श कर रहे थे। बताया जाता है कि बदमाशों ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वहां मौजूद पांच लोगों पर एक-एक कर गोलियां दाग दी। आशुतोष शाही के बॉडीगार्ड संभल नहीं पाए। हमलावरों ने दोनों बॉडीगार्ड को भी गोली मार दी। आशुतोष शाही की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक बॉडीगार्ड ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक दूसरे बॉडीगार्ड राहुल कुमार की हालत गंभीर थी जिसकी देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। सैयद काशिम हसन उर्फ डॉलर अधिवक्ता और निजी गार्ड ओंकारनाथ सिंह अस्पताल में भर्ती हैं। घटना के पीछे जमीन विवाद का ही कारण माना जा रहा है।

मंटू शर्मा ने आशुतोष को जान से मारने की दी थी धमकी
बता दें कि पिछले साल मंटू शर्मा ने आशुतोष को जान से मरने की धमकी दी थी। पुलिस ने मुंबई से मंटू शर्मा को गिरफ्तार भी किया था। वहीं सूचना मिलने के बाद एसएसपी राकेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। एसएसपी ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उनके निजी अंगरक्षक की गोली लगने से मौत हुई है। बाइक से आए चार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। वकील के घर के अंदर घुसकर प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस मौके पर कैम्प कर रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

ये भी पढ़ें-

'सच बोलना गुनाह है तो आगे भी ये गुनाह करता रहूंगा', गहलोत कैबिनेट से हटाए जाने पर गुढ़ा का पहला बयान

अमरनाथ यात्रा पर रिकॉर्ड संख्या में पहुंचे श्रद्धालु, 20 दिन में 3 लाख का आंकड़ा पार