A
Hindi News बिहार तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरी ऑटो को रौंदा, दो की मौत; मुजफ्फरपुर से आया लाइव टक्कर का VIDEO

तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरी ऑटो को रौंदा, दो की मौत; मुजफ्फरपुर से आया लाइव टक्कर का VIDEO

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक लाइव टक्कर का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। यहां बालू से भरे एक ट्रक और ऑटो में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस घटना में दो यात्रिओं की हुई मौत हो गई और चार लोग जख्मी हो गए। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

muzaffarpur accident - India TV Hindi Image Source : CCTV VIDEO मुजफ्फरपुर से आया ट्रक और ऑटो की टक्कर का वीडियो

बिहार के मुजफ्फरपुर में बालू से भरे एक ट्रक और ऑटो की जोरजार टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में ऑटो सवार दो यात्रियों की मौत की खबर है, तो वहीं चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। ये हादसा मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर पटेल चौक के पास हुआ है। जैसे ही ट्रक और ऑटो आपस में टकराए तो मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। स्थानीय लोगों ने फौरन सकरा थाने को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। ये पूरी घटना मोहम्मदपुर पटेल चौक पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

बेहद तेज रफ्तार से आए ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर
जानकारी मिली है कि ट्रक से ऑटो को रौंदने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा घायलों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मुजफ्फरपुर से समस्तीपुर की ओर बालू से लोड एक ट्रक तेज रफ्तार से जा रहा था। इसी दौरान एक ऑटो मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक  काफी तेज रफ्तार से आ रहा था। इसी बीच सामने से आ रहे ऑटो को ट्रक ने रौंद दिया। टक्कर लगते ही जोरदार आवाज हुई। वहीं सड़क पर बालू से लोड ट्रक भी पलट गया।

टक्कर के बाद ऑटो चकनाचूर, चार लोग घायल
बताया जा रहा है कि इस घटना में ऑटो पर सवार दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं चार यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे में घायल लोगों को सड़क से उठाकर लोगों ने किनारे किया। टक्कर के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई। घायलों को अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा है। घटना के बाद जो वीडियो सामने आया उसमें दिख रहा है कि टक्कर में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। सड़क किनारे दुकान में लगे सीसीटीवी में ये पूरी घटना कैद हो गई।

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

ये भी पढ़ें-

गार्ड से अभद्रता करने से रोक रहा था प्रॉपर्टी कारोबारी, फिर दो गाड़ियों से आए गुडों ने बुरी तरह पीटा; CCTV में कैद हुई घटना

VIDEO: कुंए का काम करते वक्त गिरी कंक्रीट की भारी रिंग, 4 मजदूर मलबे में फंसे; रेस्क्यू जारी