Sunday, May 12, 2024
Advertisement

गार्ड से अभद्रता करने से रोक रहा था प्रॉपर्टी कारोबारी, फिर दो गाड़ियों से आए गुडों ने बुरी तरह पीटा; CCTV में कैद हुई घटना

गाजियाबाद में एक प्रॉपर्टी कारोबारी को दो गाड़ियों में भरकर आए गुंडों ने उसे मामूली सी बात पर बेरहमी से पीट दिया। स्कॉर्पियो और स्विफ्ट गाड़ी से आए गुंडों ने प्रॉपर्टी कारोबारी को ना केवल पीटा बल्कि उसकी सोने की चेन और सोने का कड़ा भी ले गए।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: August 02, 2023 12:50 IST
property dealer beaten- India TV Hindi
Image Source : CCTV VIDEO प्रोपर्टी कारोबारी की पीटाई की वारदात सीसीटीवी में हुई कैद

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से गुंडागर्दी का नया वीडियो सामने आया है। पता चला है कि गाजियाबाद में एक प्रॉपर्टी कारोबारी को दो गाड़ियों में भरकर आए गुंडों ने उसे मामूली सी बात पर बेरहमी से पीट दिया। स्कॉर्पियो और स्विफ्ट गाड़ी से आए गुंडों ने प्रॉपर्टी कारोबारी को ना केवल पीटा बल्कि उसकी सोने की चेन और सोने का कड़ा भी ले गए। मारपीट की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है और ये घटना वेव सिटी सेक्टर-2 की बताई जा रही है।

प्रोपर्टी कारोबारी को पीटा, सोने की चेन और कड़ा भी ले गए

दरअसल, गाजियाबाद के वेव सिटी सेक्टर-2 में रहने वाले प्रोपर्टी कारोबारी अमित कुमार सोमवार रात को अपने ऑफिस से घर जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि एक युवक सुरक्षा गार्ड से रास्ता पूछने के बाद उससे अभद्रता कर रहा था। ये देख अमित ने उससे ऐसा करने से मना किया कि तभी पीछे से एक स्विफ्ट कार में सवार होकर चार लोग आए और बिना किसी बात के प्रोपर्टी कारोबारी पर हमला कर दिया। कार सवार युवकों ने अमित को सड़क पर गिराकर लात-घूंसों से बुरी तरह मारा। इसके बाद पहले से पीट रहे गुंडो के कुछ और साथी एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए और अमित की फिर से पिटाई करने लगे और गला दबाने लगे। इसी बीच आरोपी उनकी सोने की चेन व कड़ा निकालकर फरार हो गए।

सारी घटना सीसीटीवी में हुई कैद
इस मामले में एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि सोमवार रात करीब 10 बजे दो कार में सवार होकर आए युवकों ने प्रोपर्टी कारोबारी की बेरहमी से पिटाई कर दी। पहले स्विफ्ट कार सवार चार युवकों पर पिटाई के आरोप हैं और इस दौरान उनके गले से सोने की चेन भी तोड़ ली। इन आरोपियों के जाने के बाद स्कॉर्पियो कार सवार आए कुछ लोगों ने पीड़ित अमित कुमार की फिर पिटाई की और हाथ से कड़ा उतार लिया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामले में उन्होंने अतुल, विपुल, मुकुल समेत चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

(रिपोर्ट- जुबैर अख्तर)

ये भी पढ़ें-

VIDEO: पुष्पा स्टाइल में करते थे तस्करी, कार की हैडलाईट और इंडिकेटर से निकला 20 लाख का गांजा 

गहलोत के बर्खास्त मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा ने खोली लाल डायरी, करप्शन और चुनाव में धांधली वाले दिखाए पन्ने 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement