Sunday, May 05, 2024
Advertisement

VIDEO: पुष्पा स्टाइल में करते थे तस्करी, कार की हैडलाईट और इंडिकेटर से निकला 20 लाख का गांजा

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के उल्हासनगर में क्राइम ब्रांच की टीम ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है जो पुष्पा फिल्म की स्टाइल में गांजे की तस्करी कर रहे थे। क्राइम ब्रांच की टीम ने इन लोगों की गाड़ी में कई जगह से गांजी बरामद किया है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Swayam Prakash Updated on: August 02, 2023 10:56 IST
smuggling ganja- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB इनोवा कार में से निकला 20 लाख का गांजा

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के उल्हासनगर में कुछ तस्कर पकड़े गए हैं जो फिल्म पुष्पा में दिखाए स्टाइल में तस्करी करते पकड़े गए हैं। जानकारी मिली है कि उल्हासनगर की क्राइम ब्रांच टीम ने नेरल-बदलपुर रोड पर पुष्पा फिल्म के स्टाइल में गांजा-ड्रग्स तस्करी कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जब पुलिस ने इन तस्करों की गाड़ी को सर्च किया तो आरोपियों ने इनोवा कार में बेहद शातिराना तरीके से कई सारी जगहों पर गांजा छिपा रखा था। क्राइम ब्रांच ने बताया कि पकड़े गए इन आरोपियों के पास से करीब 20 लाख की कीमत के बराबर माल पकड़ा गया है।

इनोवा कार में से निकला 20 लाख का माल

क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त शिवराज पाटिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि इस कार्रवाई में करीब 20 लाख का कीमती माल जब्त किया गया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, क्राइम ब्रांच के शेखर भावेकर और राजेंद्र थोर्वे को गुप्त सूचना मिली थी कि नेरल-बदलापुर रोड से कुछ लोग टोयोटा इनोवा कार में लाखों का गांजा लेकर जा रहे हैं। इसके बाद पुलिस उपायुक्त शिवराज पाटिल, सहायक पुलिस आयुक्त नीलेश सोनावणे, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेंद्र अहिरे और उनकी टीम ने उक्त क्षेत्र में जाल बिछाया। 

61 किलो गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
इसी दौरान पुलिस को एक इनोवा कार नंबर- MH 06 BF 2628 संदिग्ध तरीके से घूमती हुई मिली। लिहाजा उन्होंने तुरंत कार रोकी और कार की जांच की तो गाड़ी के अलग-अलग हिस्सों जैसे हैडलाइट और साइड इंडिकेटर के अंदर से 61 किलो गांजा बरामद हुआ। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों रामचन्द्र शामराव शिंदे और विलास सीताराम वाघे को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि फिल्म पुष्पा में जिस तरह से चंदन की लकड़ी की तस्करी की गई थी, उसी तरह ये आरोपी गांजे की भी तस्करी कर रहे थे। इसी तरह यह गैंग ड्रग्स भी सप्लाई भी किया करते थे। पुलीस इन आरोपी के गैंग लीडर की तलाश में जुट गई है।

ये भी  पढ़ें-

हरियाणा में भड़की हिंसा के बाद मथुरा में पुलिस अलर्ट, सुरक्षा बढ़ाई गई

महाराष्ट्र में चाचा-भतीजे की रार: अजित पवार ने शरद पर एक नजर तक नहीं डाली, बताया-मैं तो डर...
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement