A
Hindi News बिहार नालंदा में गणपति के सामने गंदा डांस, अश्लील गानों पर बार बालाओं ने लगाए ठुमके; VIDEO वायरल

नालंदा में गणपति के सामने गंदा डांस, अश्लील गानों पर बार बालाओं ने लगाए ठुमके; VIDEO वायरल

शर्मनाक बात यह है कि आयोजक ने जागरण कराने के लिए थाने से परमिशन ली लेकिन जागरण के नाम पर कुछ और ही यहां परोसा गया। इसकी थाना प्रभारी को भी कोई जानकारी नहीं है।

गणेश उत्सव में अश्लील...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गणेश उत्सव में अश्लील गानों पर डांस

देशभर में गणेश उत्सव की धूम है। चारों तरफ एक से बढ़कर एक पंडाल सजाए गए हैं। ऐसे में जहां एक तरफ लोगों की आस्था देखने को मिल रही है, वहीं नालंदा जिले से आस्था के नाम पर गणपति पंडाल में अश्लील डांस कार्यक्रम की खबर सामने आ रही है। गणेश पूजा के नाम पर यहां रात भर अश्लील डांस हुआ जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

जागरण के नाम पर कुछ और ही परोसा
नालंदा जिले के अस्थावां थाना के मालिक टोला (नौवा टोली अस्थावां बस्ती पर) में गणेश पूजा के अवसर पर आयोजित जागरण के नाम पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। भोजपुरी गानों पर बार बालाएं  मनोरंजन कराती नजर आई। दरअसल, शर्मनाक बात यह है कि आयोजक ने जागरण कराने के लिए थाने से परमिशन ली लेकिन जागरण के नाम पर कुछ और ही यहां परोसा गया। इसकी अस्थावां थाना प्रभारी को भी कोई जानकारी नहीं है। थाना प्रभारी रंजीत कुमार से बातचीत करने पर बताया गया कि कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस कर रही जांच
इस वायरल वीडियो पर कार्रवाई को लेकर नालंदा के पुलिस अधीक्षक मीडिया ग्रुप में इस वीडियो को डाला गया है ताकि आयोजिकों पर कार्रवाई हो सके। बता दें कि ऐसे कई मौके देखने को मिले हैं जब भक्ति के माहौल में फूहड़ गानों पर बार डांसरों ने ठुमके लगाए हैं। प्रशासन के रोक के बावजूद आयोजककर्ता मानते नहीं है। कई बार भीड़ बेकाबू भी हुई जिसकी वजह से आयोजकों को लाठी भी भांजनी पड़ चुकी है।

(रिपोर्ट- शिव कुमार)

यह भी पढ़ें-