A
Hindi News बिहार बिहार: पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे और RJD विधायक चेतन आनंद के गायब होने की खबर, भाई ने थाने में लगाई गुहार

बिहार: पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे और RJD विधायक चेतन आनंद के गायब होने की खबर, भाई ने थाने में लगाई गुहार

पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे और RJD विधायक चेतन आनंद के गायब होने की खबर सामने आई है। चेतन के भाई ने थाने में उन्हें खोजने की अर्जी लगाई है। पुलिस तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर जांच पड़ताल के लिए पहुंची है।

Chetan Anand- India TV Hindi Image Source : CHETAN ANAND FB RJD विधायक चेतन आनंद

पटना: पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे और RJD विधायक चेतन आनंद के गायब होने की खबर सामने आई है। चेतन के भाई अंशुमान आनंद ने थाने में उन्हें खोजने की अर्जी लगाई है। चेतन को 10 फरवरी को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आवास में देखा गया था। वह एक आरजेडी विधायक के गिटार बजाते हुए वीडियो में भी दिखे थे। 

चेतन के भाई की अर्जी के आधार पर पटना पुलिस तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर जांच पड़ताल के लिए पहुंची थी। हालांकि आरजेडी नेताओं से बातचीत के बाद पुलिस वापस लौट गई। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस जब तेजस्वी के आवास पर पहुंची तो बड़ी संख्या में आरजेडी कार्यकर्ता जुट गए। पुलिस के बाहर आने और लौटने के दौरान आरजेडी कार्यकर्ताओं ने पुलिस और नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

Image Source : India Tvचेतन के भाई ने थाने में दी अर्जी

बिहार की सियासत में मची हुई है उथलपुथल

शनिवार को ही खबर सामने आई थी कि बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने सभी आरजेडी विधायकों को तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर रोका हुआ है। विधायकों के बैग घर से मंगवाए गए हैं, जिसमें उनके कपड़े हैं। एक विधायक का स्टाफ तो गिटार भी लेकर आया था।

कब होगा फ्लोर टेस्ट?

बिहार में 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट होना है। आज यानी 11 फरवरी को JDU ने एक मीटिंग बुलाई थी, जिसमें जेडीयू विधायक शामिल हुए थे। लेकिन इस मीटिंग में जेडीयू के 4 विधायक नहीं पहुंचे और उनका मोबाइल भी बंद आ रहा है। 
इस मीटिंग में जेडीयू के 4 विधायक बीमा भारती, सुदर्शन, डॉ संजीव और दिलीप राय नहीं पहुंचे। ये सभी विधायक 10 फरवरी को श्रवण कुमार के आवास पर हुए भोज में भी नहीं पहुंचे थे। चौंकाने वाली बात ये है कि इन चारों विधायकों के मोबाइल भी स्विच ऑफ जा रहे हैं। बता दें कि जेडीयू की इस मीटिंग में सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद रहे। 

ये भी पढ़ें:

यूपी: मथुरा की कोर्ट ने पाकिस्तानी युवक को सुनाई 20 साल की सजा, ये है वजह 

बीजेपी ने राज्यसभा के लिए कई राज्यों से कैंडीडेट की घोषणा की, यूपी से सुधांशु त्रिवेदी को फिर मौका, देखें लिस्ट