A
Hindi News बिहार Patna: गंगा नदी में नहाने गए 4 लोगों की डूबकर मौत, जारी है शवों की तलाश

Patna: गंगा नदी में नहाने गए 4 लोगों की डूबकर मौत, जारी है शवों की तलाश

पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के पहलवान घाट पर गंगा नदी में नहाने के लिए 6 युवक गए थे। इस दौरान सभी लोग नदी में डूब गये जिसमें 4 युवकों की मौत हो गयी जबकि दो को डूबने से बचा लिया गया।

4 youth drowned in the Ganga river in Patna- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE 4 youth drowned in the Ganga river in Patna

Highlights

  • पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र की घटना
  • पहलवान घाट पर गंगा नदी में डूबे 4 लोग
  • एनडीआरएफ की टीम ने दो शव निकाले

Patna: पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के पहलवान घाट पर गंगा नदी में नहाने के लिए 6 युवक गए थे। इस दौरान सभी लोग नदी में डूब गये जिसमें 4 युवकों की मौत हो गयी जबकि दो को डूबने से बचा लिया गया। मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने दो शवों को नदी से निकाला है जबकि दो की खोजबीन जारी है। 

नदी किनारे क्रिकेट खेलने गए थे युवक

गंगा नदी में हुए हादसे की खबर आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि करीब एक दर्जन युवक गंगा नदी के किनारे क्रिकेट खेल रहे थे। काफी देर तक क्रिकेट खेलने के बाद करीब 6 युवक गंगा नदी में नहाने के लिए चले गये। इसी दौरान सभी नदी में डूब गये जिसमें चार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि दो को किसी तरह से वहां मौजूद लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाला। फिलहाल एनडीआरएफ की टीम दो युवकों की खोजबीन में जुटी है।

मरने वालों की हुई पहचान

राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) के कमांडेंट मोहम्मद फरोगुद्दीन ने बताया कि मरने वालों की पहचान मोनू कुमार सिंह (21), विश्वजीत कुमार (22) और विकास कुमार उर्फ पवन (25)के रूप में की गयी है । उन्होंने बताया कि एक अन्य लापता युवक की तलाश एसडीआरएफ की टीम द्वारा की जा रही है। उन्होंने बताया कि सभी युवक पटना पुलिस लाईन इलाके के रहने वाले थे।