A
Hindi News बिहार पटना के रुपेश हत्याकांड की गुत्थी सुलझी! 4 बार पहले भी हत्या का प्रयास कर चुका था आरोपी

पटना के रुपेश हत्याकांड की गुत्थी सुलझी! 4 बार पहले भी हत्या का प्रयास कर चुका था आरोपी

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल पिस्टल और बाइक बरामद कर ली है और बताया कि आरोपी घटना के बाद कुछ दिनों के लिये रांची भाग गया था। हालांकि उसकी गिरफ्तारी पटना में हुई है।

<p>Patna Police ने रुपेश...- India TV Hindi Image Source : PATNA POLICE Patna Police ने रुपेश हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है

पटना। हाईप्रोफाइल रुपेश मर्डर केस में बिहार पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने का दावा करते हुए कहा है कि रूपेश सिंह के मर्डर की वजह रोडरेज थी। पुलिस के मुताबिक नवंबर महीने में लोजपा कार्यालय के पास यू टर्न के पास रोड रेज की घटना रूपेश के साथ हुई थी और साथ में रुपेश और आरोपी लड़के के बीच में बहस भी हुई थी। पुलिस के मुताबिक बहस के बाद आरोपी लड़का वहां से चला गया था लेकिन उसने रुपेश की गाड़ी का नंबर याद कर लिया था और  बाद में उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रुपेश की हत्या की साचिश रची। 

पुलिस के मुताबिक मर्डर की पूरी स्क्रिप्ट पटना के कन्हई नगर इलाके में रची गई, कातिल ने पहले रुपेश की रेकी की, उनके घर का  पता निकाला, फिर एक्सीडेंट के चार दिन बाद अपने दोस्तों के साथ रुपेश का मर्डर कर दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने वारदात के दिन से पहले भी 4 बार रुपेश की हत्या का प्रयास किया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक का नाम ऋतुराज है और उसके 3 और साथियों को पकड़ा जाना अभी बाकी है। 

पुलिस के मुताबिक हत्या के आरोपी युवक का पटना जिले में कोई आपराधिक इतिहास नहीं है, लेकिन दूसरे जिलों में छानबीन की जा रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी हथियार रखने का शौकीन रहा है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल पिस्टल और बाइक बरामद कर ली है और बताया कि आरोपी घटना के बाद कुछ दिनों के लिये रांची भाग गया था। हालांकि उसकी गिरफ्तारी पटना में हुई है।