A
Hindi News बिहार पटना से मौत का लाइव VIDEO आया सामने, छात्रा ने अपार्टमेंट की छत से लगाई छलांग, नीचे खड़े दिखे लोग

पटना से मौत का लाइव VIDEO आया सामने, छात्रा ने अपार्टमेंट की छत से लगाई छलांग, नीचे खड़े दिखे लोग

पटना से छात्रा की आत्महत्या का लाइव वीडियो सामने आया है। यहां नागेश्वर कॉलोनी में रहने वाली एक छात्रा ने छत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा सेवानिवृत प्रोफेसर की इकलौती बेटी थी।

छात्रा ने लगाई छलांग- India TV Hindi छात्रा ने लगाई छलांग

बिहार की राजधानी पटना से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के नागेश्वर कॉलोनी में एक छात्रा ने छत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना शनिवार शाम करीब 5:00 बजे की है। नागेश्वर कॉलोनी स्थित जय रेजीडेंसी अपार्टमेंट की छत से छात्रा ने नीचे छलांग लगा दी। 

सेवानिवृत प्रोफेसर की इकलौती बेटी 

आनन-फानन में छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। छात्रा छत से जैसे ही कूदी नीचे करीब ही खड़े दो युवक ने उसे कैच कर बचाने की कोशिश भी की थी। छात्रा का नाम अनन्या था। अनन्या सेवानिवृत प्रोफेसर की इकलौती बेटी थी। वे मूल रूप से गोपालगंज के रहने वाले थे। 

दूसरे तल्ले पर रहते थे माता-पिता

छात्रा के माता-पिता इसी अपार्टमेंट के दूसरे तल्ले पर किराए पर रहते हैं। घटना की सूचना मिलते ही बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस के साथ-साथ लॉ एंड आर्डर डीएसपी और थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि प्लस टू की परीक्षा में कम अंक आने से वह काफी परेशान रह रही थी।

कुछ देर छत के किनारे पर बैठी रही

छात्रा की आत्महत्या करने का लाइव वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्रा अपार्टमेंट की सबसे ऊपरी मंजिल पर छत के किनारे रेलिंग पर बैठी है। कुछ देर वह नीचे की ओर देखती है, फिर छलांग लगा देती है। इस दौरान नीचे कुछ लोग खड़े हैं।