A
Hindi News बिहार बिहार: BA की एक छात्रा से दो युवकों ने किया रेप, फिर वीडियो बना वायरल करने की दी धमकी; एक गिरफ्तार

बिहार: BA की एक छात्रा से दो युवकों ने किया रेप, फिर वीडियो बना वायरल करने की दी धमकी; एक गिरफ्तार

पटना में बीए की एक छात्रा से होटल में दो युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद आरोपियों ने घटना की वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे डाली। इसके बाद लड़की के परिजनों ने थानें में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने जाल बिछाकर एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

crime, rape- India TV Hindi Image Source : FILE पटना में BA की एक छात्रा से दो युवकों ने किया रेप

राजधानी पटना से एक हैरान-परेशान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां जानीपुर थाना इलाके के एक बीए की 21 साल की छात्रा के दो दोस्तों ने होटल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद लड़की के दोस्त ने इस पूरी वारदात को वीडियो भी बना डाला और फिर दोनों ने छात्रा को धमकी दिया है कि अगर वह इस बारे में किसी के बात करती है तो वह उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने इस बात की सूचना अपने परिजनों को दी।

प्रेमजाल में फंसा कर किया दुष्कर्म

सूचना मिलते ही छात्रा के परिजन पटना के जानीपुर थाना पहुंचे और बीते दिन गुरुवार को थाने में लिखित शिकायत दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपित एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पटना के फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी विक्रम सिहाग ने बताया कि मामला जानीपुर थाने का है। थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बीए की 21 वर्षीय छात्रा पुनपुन के एक कॉलेज में पढ़ने जाती है। उसके पहचान वाले दोनों छात्र थाना क्षेत्र के ही गाजाचक गांव का रहने वाले हैं। लड़की को दोनों में से एक ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया था।

बहला-फुसलाकर ले गए होटल

इसके बाद गाजाचक महमदपुर का रहने वाले युवक ही छात्रा को बहला फुसलाकर एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। छात्र ने छात्रा के साथ अश्लील वीडियो और फोटो भी अपने मोबाइल में कैद कर लिया। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो छात्रों ने उसे धमकी दी कि वीडियो, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। इस घटना के बाद छात्रा ने डर-डरकर अपने घर वालों को घटना की पूरी जानकारी दी।

फिर पुलिस ने बिछाया जाल

इसके बाद परिजनों के मदद से छात्रा को लेकर थाने में बयान के साथ शिकायत दर्ज कराया गया। फिर पुलिस ने छात्र को पकड़ने के लिए एक जाल बिछाया। जिसके बाद धमकी देने वाले छात्र को विश्वास में लेकर छात्रा ने फुलवारी ब्लॉक परिसर में बुलाया, जहां पहले से मौजूद उसके परिवार और पुलिसकर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार छात्र का नाम नीपु है जो जानीपुर के गाजाचक का रहने वाला है।

(रिपोर्ट-बिट्टू कुमार)

ये भी पढ़ें:

Video: 'पूरा अस्पताल ही बीमार है', आधी रात को हॉस्पिटल के निरीक्षण पर निकले तेजस्वी, मिला बुरा हाल