A
Hindi News बिहार सासाराम हिंसा में घायल एक शख्स की मौत, दंगे के दौरान सिर में लगी थी चोट

सासाराम हिंसा में घायल एक शख्स की मौत, दंगे के दौरान सिर में लगी थी चोट

नारस में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अधिकारियों का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगा कि आखिरकार शख्स की मौत कैसे हुई।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल प्रतीकात्मक तस्वीर

सासाराम :  सासाराम दंगे में घायल एक शख्स ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दंगे के दौरान राजा नाम का एक लड़का घायल हो गया था। उसके सिर पर चोट लगी थी। पहले उसे सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था बाद में हालात खराब होने की वजह से बनारस शिफ्ट कर दिया गया था। बनारस में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अधिकारियों का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगा कि आखिरकार राजा की मौत कैसे हुई। बताया जाता है कि अपनी मौसी के घर अपनी मां को लेकर आया था। तभी दंगे हो गए और वह घायल हो गया। हालांकि ऐसे आरोप बी लगाए जा रहे थे कि उसे गोली लगी है। 

सासाराम हिंसा मामले में अबतक 57 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। वहीं  बिहार के डीजीपी राजविंदर सिंह भट्टी हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा करेंगे। बिहार पुलिस सासाराम में रामनवमी के दौरान भड़की हिंसा के बाद हालात पर काबू पाने की कोशिश में जुटी है। इस बीच इसपर राजनीति भी तेज हो गई है।

बिहारशरीफ और सासाराम में हुए दंगों के मामले पर आज बिहार विधानसभा में भारी हंगामा हुआ। सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के सदस्यों के बीच जमकर नारेबाजी हुई। 

ये भी पढ़ें-

आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं कन्नड़ फिल्म स्टार किच्छा सुदीप, कर्नाटक चुनाव में भगवा पार्टी ऐसे लेगी लाभ 

प्री-स्कूल में मासूमों के साथ करती थीं बेरहमी, महिला टीचरों के खिलाफ केस दर्ज, CCTV वीडियो देखकर सब हैरान