Saturday, May 25, 2024
Advertisement

मुंबई: प्री-स्कूल में मासूमों के साथ करती थीं बेरहमी, महिला टीचरों के खिलाफ केस दर्ज, CCTV वीडियो देखकर सब हैरान

मुंबई के कांदिवली में एक प्री-स्कूल से हैरान करने वाले सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। इस प्री-स्कूल में महिला शिक्षकों द्वारा छोटे बच्चों की बेरहमी से पिटाई के वीडियो सामने आने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है।

Reported By : Rajesh Kumar Edited By : Swayam Prakash Published on: April 05, 2023 11:13 IST
मुंबई के एक प्री-स्कूल से सामने आया बच्चों की पिटाई का वीडियो- India TV Hindi
Image Source : CCTV VIDEO मुंबई के एक प्री-स्कूल से सामने आया बच्चों की पिटाई का वीडियो

मुंबई के कांदिवली में एक प्री-स्कूल से हैरान करने वाले सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। इस प्री-स्कूल में महिला शिक्षकों द्वारा छोटे बच्चों की बेरहमी से पिटाई के वीडियो सामने आने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में मुंबई की कांदिवली पुलिस ने प्री-स्कूल के दो महिला शिक्षकों पर कक्षा में बच्चों के साथ दुर्व्यवहार करने और थप्पड़ मारने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक  मामला तब सामने आया जब एक माता-पिता को अपने बच्चे के व्यवहार में अचानक आक्रामक बदलाव का एहसास हुआ।

सीसीटीवी फुटेज में बच्चों के फेंकते दिखी टीचर

कांदिवली पुलिस स्टेशन ने एक अभिभावक की शिकायत पर रविवार को कांदिवली पश्चिम में प्री-स्कूल के दो शिक्षकों पर मामला दर्ज किया है। इस प्री-स्कूल का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसमें दिख रहा है कि दो महिला शिक्षक छोट-छोटे मासूमों को  बेहद बेरहमी से मार रही हैं। सीसीटीवी में साफ दिखा कि एक महिला शिक्षक गुस्से में पहले तो एक बच्चे को मारती है और फिर उसे उठा कर फेंकती देती है। इसके बाद वह टीचर दूसरे बच्चे को भी बुरी तरह से उठाकर घसीटते हुए फेंकती है। ये वीडियो सामने आने के बाद और अभिभावक की शिकायत पर पुलिस ने दोनों महिला शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

अभिभावकों बच्चों के व्यवहार में बदलाव से हुआ शक
कांदिवली पश्चिम में स्वामी विवेकानंद रोड पर ये प्री-स्कूल है। यहां की दो शिक्षकों के खिलाफ करीब 25 बच्चों के साथ बेरहमी से पिटाई करने का मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता कौशल दिनेश झावेरी के अनुसार इस प्री-स्कूल के शिक्षकों ने कथित तौर पर उनके बेटे और अन्य बच्चों के साथ भी दुर्व्यवहार किया। इस प्लेस्कूल में आने वाले सभी बच्चों के अभिभावकों जब अपने बच्चों के व्यवहार में बदलाव दिखे तो उन्होंने प्री-स्कूल से कक्षाओं के सीसीटीवी फुटेज मांगे और तब जाकर सारा मामला सामने आ गया। कांदिवली पुलिस ने किशोर न्याय अधिनियम 2000 की धारा 23 के तहत दो शिक्षकों पर मामला दर्ज किया है।   

ये भी पढ़ें-

दिल्लीवाले आज इन रास्तों पर जाने से बचें, रामलीला मैदान में बड़ी किसान-मजदूर संघर्ष रैली

आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं कन्नड़ फिल्म स्टार किच्छा सुदीप, कर्नाटक चुनाव में भगवा पार्टी ऐसे लेगी लाभ 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement