Friday, May 03, 2024
Advertisement

हिस्ट्रीशीटर निकला बाइक पर लड़कियों को बैठाकर स्टंट करने वाला युवक, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार; VIDEO

मुंबई पुलिस ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है उसका नाम फैयाज कादरी है। इसके स्टंट का वीडियो उसकी बाइक पर बैठी दो लड़कियों के साथ वायरल हुआ था।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Swayam Prakash Updated on: April 03, 2023 11:45 IST
बाइक पर बैठी दो लड़कियों के साथ स्टंट वायरल- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB बाइक पर बैठी दो लड़कियों के साथ स्टंट वायरल

मुंबई पुलिस ने दो लड़कियों के साथ एक बाइक पर खतरनाक स्टंट करने के आरोप में 24 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उसका बाइक पर स्टंट करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी हिस्ट्रशीटर है और उसके खिलाफ एन्टॉप हिल और वडाला टीटी थानों में मामले दर्ज हैं। अधिकारी ने बताया, “आरोपी का दो लड़कियों के साथ अपनी बाइक पर खतरनाक स्टंट करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हाल में आया था। घटना मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) इलाके में हुई थी।” 

बाइक पर स्टंट करने वाला शख्स गिरफ्तार 

पुलिस अधिकारी ने बताया, “वीडियो सामने आने के बाद मामला दर्ज किया गया और उसे पकड़ने के लिए टीम गठित की गई।” अधिकारी के मुताबिक, खुफिया इनपुट के बाद आरोपी को रविवार को दबोच लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। 

आरोपी का रहा है आपराधिक इतिहास
मुंबई पुलिस ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है उसका नाम फैयाज कादरी है। इसके स्टंट का वीडियो उसकी बाइक पर बैठी दो लड़कियों के साथ वायरल हुआ था। मुंबई पुलिस ने बताया कि आरोपी को बीकेसी पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके अधिकार क्षेत्र में यह घटना हुई थी। बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस ने उसे उसके एंटॉप हिल स्थित आवास से गिरफ्तार किया। जांच करने पर पता चला कि वीडियो दिसंबर 2022 का है। आईपीसी की धारा 308 इस अपराध में लागू होती है। पुलिस ने बताया कि आरोपी का आपराधिक इतिहास भी रहा है, उसे वडाला टीटी पुलिस थाने से एक साल के लिए बाहर किया गया था।

ये भी पढ़ें-

यूपी के छात्रों के सिलेबस में मुगल चैप्टर क्लोज, योगी सरकार ने 12वीं की किताबों से हटाए चैप्टर

बीजेपी के इस बड़े नेता ने की बागेश्वर बाबा के खिलाफ एक्शन की मांग, साईं बाबा पर दिए बयान से नाराज
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement